शिकागो में मलाइका अरोड़ा ने खींची ऐसी मिरर सेल्फी, सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'
Advertisement
trendingNow11129203

शिकागो में मलाइका अरोड़ा ने खींची ऐसी मिरर सेल्फी, सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'

बला की खूबसूरत मलाइका अरोड़ा इन दिनों शिकागो में हैं. शिकागो से एक्ट्रेस की एक सेल्फी वायरल हो रही है. इसमें मलाइका सुर्ख गुलाबी कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं.

 

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेटे से मिलने के लिए विदेश गई हुई हैं. बेटे से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस की शिकागो से एक तस्वीर शेयर की है. इस सेल्फी में एक्ट्रेस हॉट पिंक कलर के कपड़े पहने नजर आ रही हैं. 

  1. मलाइका अरोड़ा का न्यू लुक
  2. पहना पिंक कलर का आउटफिट
  3. सेल्फी हो रही वायरल

ब्रा के ऊपर ही पहन लिया कोट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस सेल्फी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई हैं. जिसके ऊपर मलाइका ने कोट पहना हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस हॉट पिंक कलर का ट्राउजर भी पहने हुई हैं.

fallback

साफ दिखा क्लीवेज

मलाइका  (Malaika Arora) की ये ड्रेस वैसे तो पूरी कवर है लेकिन कोट का गला डीप होने की वजह से मलाइका की ब्रा साफ दिख रही है जिसकी वजह से क्लीवेज भी तस्वीर में साफ दिखा. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका अरोड़ा ने कंधे के ऊपर लॉग चेक में ओवरकोट डाला हुआ है. इसके साथ ही मेकअप के साथ अपने हेयर को ओपन किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस फोन में देखती हुई नजर आ रही हैं. 

 

 

ब्लैक ड्रेस पहनकर पूल में उतरीं

इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की थी उसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आईं. इस मोनोकिनी को अलग लुक देने के लिए एक्ट्रेस ने इसके ऊपर ब्लैक कलर के कपड़े को इतने स्टाइल से डाला कि स्कर्ट का तो लुक दे रही थी साथ ही बाकी कपड़े को कंधे पर डालकर लहराया हुआ था. इस पूल वाली तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस कैप्शन में मलाइका ने लिखा था- 'खो गई.' 

अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) अपने ड्रेसिंग सेन्स के अलावा अपने रिलेशनशिप की वजह से भी लाइमलाइट में हैं. मलाइका अर्जुन कपूर को लंबे वक्त से डेट कर रही हैं. आए दिन ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं. या फिर मलाइका अर्जुन के साथ कई बार रेस्टोरेंट के बाहर भी दिख जाती हैं.

 

ये भी पढ़ें:  Bachchhan Paandey Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म का दबदबा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news