Bachchhan Paandey Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म का दबदबा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
Advertisement

Bachchhan Paandey Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म का दबदबा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 2: अक्षय पांडे की मचअवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' ने दूसरे दिन भी रफ्तार पकड़ी हुई है.जानिए इस फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया है.

'बच्चन पांडे'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचा दी है. अक्षय कुमार की इस मचअवेटेड फिल्म को रिलीज हुए आज तीसरा दिन है और दो दिन का कलेक्शन इतना जबरदस्त है जिसे जानकर फैंस के चेहरे खुशी से खिल जाएंगे.

  1. नहीं थम रही 'बच्चन पांडे' की रफ्तार
  2. दूसरे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त
  3. 2 दिन में ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स

दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

18 मार्च को 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 13.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन इस फिल्म ने 11 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि अब तक ये फिल्म कुल मिलाकर 24.5 करोड़ा का कलेक्शन कर चुकी है. वीकेंड की वजह से इस फिल्म को जबरदस्त फायदा मिल रहा है. ऐसे में हो सकता है कि रविवार को भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन जुटाने में कामयाब रहे.

दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी 'बच्चन पांडे'

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक- 'अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोडे़ हैं. कोरोना काल में रिलीज हुई फिल्मों में ये फिल्म पहले दिन इतना ज्यादा कलेक्शन करने वाली दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर 'सूर्यवंशी' है जिसने 26.29 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे नंबर पर 'बच्चन पांडे' 13.25 करोड़ के साथ है. तीसरे नंबर पर '83' फिल्म है जिसका कलेक्शन 12.64 करोड़ है, चौथे नंबर पर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 10.50 करोड़ के साथ है.' 

मिला होली का फायदा

'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) फिल्म को वीकेंड का और होली फेस्टिवल का जबरदस्त फल मिला है. होली की वजह से इस फिल्म को कलेक्शन जुटाने का 4 दिन का बेहतरीना मौका मिला. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म ने अगर यही रफ्तार पकड़ी रही तो जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. 

फिल्म में नजर आएंगे कई सितारे

अक्षय (Akshay Kumar) के अलावा कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस अहम भूमिका में हैं.  फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करें तो कृति सेनन इसमें एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, जो बच्चन पांडे नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती हैं. इनके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा और अभिमन्यु सिंह भी इसमें नजर आएंगे.  

 

ये भी पढ़ें:  The Kashmir Files: 9वें दिन भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई से तोड़े कई रिकॉर्ड्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news