दिल बोले बूम-बूम... गाने पर झूमी मलाइका अरोड़ा, VIDEO हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow1614081

दिल बोले बूम-बूम... गाने पर झूमी मलाइका अरोड़ा, VIDEO हो रहा है वायरल

बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा ना-ना करते-करते अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल चुके हैं. अब चर्चा दोनों की शादी को लेकर है, जिसे लेकर अक्सर फैंस गॉसिप करते रहते हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : मॉडल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं. अबकी बार मलाइका अरोड़ा से जुड़े एक फैन क्लब ने मलाइका का एक डांस वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा क्रिसमस के रंग में रंगी दिख रही हैं. वह रेड ड्रेस में सीमा खान और अमृता अरोड़ा के साथ घर में डांस कर रही हैं. इस वीडियो को मलाइका के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मलाइका और अरबाज खान के तलाक के बाद भी सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और मलाइका के रिश्ते काफी अच्छे हैं. दोनों को अक्सर समय बिताते देखा जाता है.

बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा ना-ना करते-करते अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल चुके हैं. अब चर्चा दोनों की शादी को लेकर है, जिसे लेकर अक्सर फैंस गॉसिप करते रहते हैं. हाल ही में अर्जुन की ''पानीपत'" रिलीज हुई थी, जिसके प्रोमोशन के दौरान अर्जुन ने साफ किया कि फिलहाल उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. अर्जुन ने कहा है कि वह अभी शादी नहीं कर रहे, जब करेंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे, क्योंकि इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. 

वैसे मलाइका अरोड़ा से भी उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने बताया था कि वह व्हाइट थीम बेस्ड मैरिज करेंगी. मलाइका ने बताया था कि वह शादी जरूर करेंगी. यह शादी बीच पर होगी. मलाइका को ब्राइड्समेड्स बहुत पसंद हैं वो और कोई नहीं बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होंगी. वैसे अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर एक प्यारी-सी तस्वीर भी शेयर की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news