स्टेज पर होस्ट ने की मलाइका अरोड़ा के साथ शरारत, अर्जुन की तस्वीर देख यूं शरमाईं

अवार्ड लेने के दौरान मलाइका ने जैसे ही स्टेज पर पीछे मुड़कर देखा तो वहां उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की तस्वीरें थीं. अर्जुन की तस्वीरें देख मलाइका शरमा गईं.

स्टेज पर होस्ट ने की मलाइका अरोड़ा के साथ शरारत, अर्जुन की तस्वीर देख यूं शरमाईं
फोटो साभार : मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों खुलेतौर पर अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार कर चुके हैं और अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. दोनों की बीच की प्यारी-सी कैमेस्ट्री एक अवार्ड समारोह में भी देखने को मिली. 

दरअसल, फिल्मफेयर ग्लैमर एवं स्टाइल अवार्ड समारोह में मलाइका को डीवा ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया जा रहा था. मलाइका जब यह अवार्ड लेने पहुंचीं तो शो की होस्ट सोफी चौधरी ने मजाक में कहा कि आप जिस चीज को छूती हैं, वह डीवा बन जाती है. मलाइका ने जैसे ही स्टेज पर पीछे मुड़कर देखा तो वहां उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की तस्वीरें थीं. अर्जुन की तस्वीरें देख मलाइका शरमा गईं. इसके बाद मलाइका ने कहा कि वह मुझसे बड़े डीवा हैं.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन जल्द शादी कर सकते हैं. हाल ही में अर्जुन ने मलाइका से शादी के सवाल पर कहा था कि मैं जब शादी करूंगा तो मैं इस बारे में मीडिया को जरूर बताऊंगा. मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है, लेकिन मैं जल्दी शादी नहीं करना चाहता हूं. अर्जुन ने यह भी कहा कि मैं पहला और आखिरी एक्टर नहीं हूं, जिसकी जिंदगी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ती है. अगर किसी को ये सब नहीं पसंद तो वह गलत प्रोफेशन में है. उधर, मलाइका ने भी अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर खुलासा किया था. मलाइका ने बताया था कि वह व्हाइट बीच वेडिंग करेंगी. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आज अर्जुन कपूर की 'पानीपत' रिलीज होने जा रही है. कार्तिक आर्यन की 'पति-पत्नी और वो' से उन्हें कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है, वहीं मलाइका मॉडलिंग और फिटनेस से जुड़े शो में व्यस्त रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें