मलाइका अरोड़ा ने क्यों लिखा जिंदगी को लेकर ऐसा मैसेज, पढ़कर इमोशनल हो गए फैंस
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने क्यों लिखा जिंदगी को लेकर ऐसा मैसेज, पढ़कर इमोशनल हो गए फैंस

मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो शेयर की है और उसमें लिखा स्पेशल मैसेज वायरल हो रहा है. फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस जुड़े वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मलाइका की नई तस्वीर और उसका कैप्शन काफी चर्चा में है. सूरज की किरणों के बीच खड़ी व्हाइट ड्रेस में मलाइका काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है- जिंदगी बहुत कीमती है. इसे प्यार करें और इसके हर मिनट के लिए आभारी रहें. इस तस्वीर पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हां सही है हमें खुद से प्यार करना चाहिए और अपने आसपास की चीजों से भी प्यार करना चाहिए. एक यूजर ने मलाइका के लिए लिखा- ब्यूटीफुल.

बता दें कि नए साल पर मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया था, जिसमें वह अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) को किस कर रही हैं. वैसे मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगते रहते हैं. हालांकि दोनों कई बार साफ कर चुके हैं कि वे जब शादी करेंगे तो सबको जरूर बताएंगे.हाल ही में अर्जुन ने मलाइका से शादी के सवाल पर कहा था कि मैं जब शादी करूंगा तो मैं इस बारे में मीडिया को जरूर बताऊंगा. मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है, लेकिन मैं जल्दी शादी नहीं करना चाहता हूं. अर्जुन ने यह भी कहा कि मैं पहला और आखिरी एक्टर नहीं हूं, जिसकी जिंदगी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ती है. अगर किसी को ये सब नहीं पसंद तो वह गलत प्रोफेशन में है. उधर, मलाइका ने भी अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर खुलासा किया था. मलाइका ने बताया था कि वह व्हाइट बीच वेडिंग करेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर की हालिया रिलीज 'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया. वहीं मलाइका की बात करें तो वह भी अपनी फिटनेस और फैशन से जुड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वह योगासन करते हुए भी तस्वीरें साझा करती हैं, जिसे बिना कठिन अभ्यास करना संभव नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news