Samantha ने अपने सुपर बिजी डे से शेयर की शानदार फोटो, आपने देखी क्या?
Advertisement
trendingNow11207136

Samantha ने अपने सुपर बिजी डे से शेयर की शानदार फोटो, आपने देखी क्या?

Samantha: मशहूर एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी मेकअप आर्टिस्ट साधना सिंह के साथ कुछ शानदार फोटो शेयर की हैं. 

 

samantha

Samantha Photo: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक बार फिर से अपने 23 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी  खूबसूरत तस्वीरों का तोहफा दिया है. एक्ट्रेस हमें अपने 'सुपर बिजी डे' की एक झलक देती हैं. अपनी ग्लोइंग स्किन और स्माइली फेस को दिखाते हुए. आपको बता दें कि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें कैप्शन दिया, 'हमारा एक बहुत बिजी दिन था. इसे सोफे से बिस्तर तक बना दिया.'

 

अपनी मेकअप आर्टिस्ट के साथ दिखीं सामंथा

 

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और उनकी मेकअप आर्टिस्ट साधना सिंह एक्ट्रेस के घर पर फ्री टाइम का आनंद ले रही हैं. वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ खुशी और प्यार की लहर फैला रही है. फैंस भी सामंथा और साधना की इस क्यूट तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार इनपर कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

इन फिल्मों में सामंथा आएंगी नजर

 

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ 'काथु वकुला रेंदु कधल' में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. इन दिनों वो फिल्म 'यशोदा' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं. वहीं, उनकी फिल्म 'शकुंतलम' की रिलीज का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सामंथा के पास  विजय देवरकोंडा के साथ भी एक फिल्म है. वो बहुत जल्द वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ भी फिल्म में नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- क्या वाकई Karan Kundrra ने किया Karan Johar को रिप्लेस, गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash संग इस शो में हुई एंट्री!

 

Trending news