Malaika Arora के पैरेंट्स ने Arjun Kapoor को डिनर पर बुलाया, बेटा अरहान भी था मौजूद
Advertisement

Malaika Arora के पैरेंट्स ने Arjun Kapoor को डिनर पर बुलाया, बेटा अरहान भी था मौजूद

गुरुवार की रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पैरेंट्स के घर गई थीं जहां पूरी फैमिली के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए. इस दौरान मलाइका के बेटे अरहान खान भी इस फैमिली डिनर में मौजूद दिखे. 

फोटो साभार: अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इन दोनों की तस्वीरें आए दिन खबरों का बाजार गरम किए रहती हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और ब्यूटीफुल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों को अक्सर एक साथ हैंगऑउट करते स्पॉट किया जा चुका है. इसी बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

मलाइका के परिवार से मिले अर्जुन

गुरुवार की रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पैरेंट्स के घर गई थीं जहां पूरी फैमिली के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए. वायरल हुई फोटोज में अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में तो वहीं मलाइका कैजुअल अंदाज में दिखीं. खास बात ये थी कि इस दौरान मलाइका के बेटे अरहान खान भी इस फैमिली डिनर में मौजूद दिखे. मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर पर उनके मम्मी पापा और अर्जुन कपूर के अलावा बहन अमृता अरोड़ा, उनके दोनों बच्चे और अमृता के पति भी मौजूद रहे.

वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में अर्जुन मलाइका का एक वीडियो खूब वायरल हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुलाकात के बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आगे आ रहे हैं और मलाइका (Malaika Arora) पीछे आ रही हैं. अर्जुन मलाइका (Arjun Malaika) के लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं और उन्हें बैठाते हैं. इसके बाद अर्जुन (Arjun Kapoor) आगे बढ़ते हैं और अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं. अर्जुन (Arjun Kapoor) का ये व्यवहार मलाइका (Malaika Arora) के साथ लाखों लोगों का दिल जीत रहा है. अर्जुन, मलाइका (Arjun Malaika) का काफी सम्मान करते हैं. लेडी लव के लिए ये प्यार देखकर उनके फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) ने इस बात का भी खुलासा किया था कि लॉकडाउन पीरियड में वो और अर्जुन (Arjun Kapoor) साथ ही रह रहे थे. इसके बाद दोनों गोवा में साथ में एक साथ न्यू ईयर वैकेशन मनाने भी गए.

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor ने लुटाया Malaika Arora पर प्यार, वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news