Arjun Kapoor के साथ क्वारंटाइन में थी Malaika Arora, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

Arjun Kapoor के साथ क्वारंटाइन में थी Malaika Arora, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ समय बिताया है. एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वह अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन में थीं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सितंबर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी और बताया कि वह क्वारंटाइन में है. अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी कि उनका भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. मलाइका भी कुछ दिन तक क्वारंटाइन में थीं. हाल ही में एक चैट के दौरान एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वह अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन में थीं.
  
अर्जुन के साथ क्वारंटाइन थीं मलाइका
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ समय बिताया. खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ लॉकडाउन के दौरान क्वारंटाइन में थीं. एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से जब पूछा गया कि वो किस अभिनेता के साथ वह क्वारंटाइन में रहना चाहती हैं. इसपर मलाइका ने कहा कि वह एक ऐसे अभिनेता के साथ क्वॉरेंटाइन में रह चुकी हैं, जो कि बहुत मजेदार हैं. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किस अभिनेता की बात कर रही हैं.

  1. मलाइका ने बताया कि वह अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन में थीं
  2. उन्होंने लॉकडाउन में अपने अर्जुन कपूर के साथ समय बिताया है
  3. कुछ समय पहले ही दोनों को धर्मशाला में एक साथ देखा गया था
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धर्मशाला में साथ दिखा था कपल
बताते चलें कि कुछ समय पहले ही दोनों को धर्मशाला में एक साथ देखा गया था. मलाइका, करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ नजर आई थी. जहां अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे थे. हिमाचल में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा ने क्वॉलिटी टाइम बिताया, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फोटो में मलाइका और अर्जुन साथ में काफी करीब नजर आ रहे थे. जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कंधे पर सर रखकर हंस रही थीं तो वहीं अर्जुन ने भी मलाइका को बड़े प्यार से पीछे से पकड़ रखा था.

2018 में अपने रिश्ते को किया ऑफिशिय
बताते चलें कि मलाइका-अर्जुन बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से हैं. दोनों ने 2018 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. तबसे वे अक्सर साथ में दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं. उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news