कपूर खानदान की पार्टी में यूं बन-ठनकर पहुंचीं Malaika Arora, कर दिया सबको फेल
Advertisement

कपूर खानदान की पार्टी में यूं बन-ठनकर पहुंचीं Malaika Arora, कर दिया सबको फेल

कपूर खानदान की पार्टी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) यूं बन-ठन कर अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं कि लोग देखते रह गए. एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवाली के जश्न में बॉलीवुड के सभी सितारे डूबे हुए नजर आए. कपूर खानदान की तरफ से भी एक पार्टी रखी गई, जिसमें लोगों ने बढ़-जढ़ कर हिस्सा लिया. लेकिन लोगों की निगाहें उस वक्त थम गईं जब एंट्री हुई मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की. मलाइका के साड़ी लुक ने इंटरनेट पर तो जैसै आग ही लगा दी. सभी हसीनाओं के हुस्न को पछाड़ते हुए मलाइका ने बाजी मार ली

  1. मलाइका अरोड़ा का दिवाली लुक
  2. शानदार दिखीं मलाइका
  3. मलाइका के आगे सब फीके पड़े

पार्टी में साथ दिखे अर्जुन-मलाइका

बॉलीवुड में अपने स्पेशल सॉन्ग से मशहूर हुई अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा ही वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्तें के कारण भी वो चर्चा में रहती हैं. वहीं दिवाली के इस खास मौके पर भी दोनों को साथ देखा गया है. दरअसल अनिल कपूर के यहां दिवाली की पार्टी रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद थे. इसी पार्टी में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे थे. इसी के दौरान उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

 

 

मलाइका लगीं बेहद खूबसूरत

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर की ये फोटो एक फैन पेज पर शेयर की गई हैं. जिसमें देख सकते हैं कि दोनों साथ पार्टी में जा रहे हैं. वहीं दोनों के लुक और स्टाइल की बात करें तो मलाइका ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और अर्जुन ने ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है. इन दोनों को साथ देख उनके फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

 

मलाइका के गाने

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- दिवाली में अरबाज की विदेशी गर्लफ्रेंड ने बटोरीं सुर्खियां, लहंगा-चोली में दिखा हुस्न

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news