Malaika Arora ने शेयर की Beach Bum की तस्वीर, फैंस खूब पसंद कर रहे फोटो
Advertisement

Malaika Arora ने शेयर की Beach Bum की तस्वीर, फैंस खूब पसंद कर रहे फोटो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मलाइका  (Malaika Arora) ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसे देख फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार भी लुटाते हैं. इस बार मलाइका (Malaika Arora Photo) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

  1. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  2. तस्वीर देख फैंस हुए कायल
  3. इंटरनेट पर धमाल मचा रही मलाइका की तस्वीर

मलाइका का पोस्ट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Post) ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर लग रहा है कि वो छुट्टियों की तस्वीर है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है- Beach bum और फैन्स ऐक्ट्रेस के इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor से दूर नहीं रह पा रहीं Alia, पोस्ट में कही दिल की बात

फैंस कर रहे तारीफ

मलाइका (Malaika Arora) की इस तस्वीर पर पर एक यूजर ने सबसे पहले मजेदार कॉमेंट किया है और लिखा है- ऐसा लग रहा है कि यह उनके आउटफिट का ही हिस्सा हो. लोगों ने गॉरजस और हॉट लिखकर मलाइका के इस पोस्ट पर तारीफें की हैं.

fallback

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं मलाइका

47 साल की मलाइका (Malaika Arora) खूबसूरती और फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों को टक्कर देती हैं. उनकी योगा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. इसके अलावा मलाइका (Malaika Arora Affair) अफेयर की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ उन्हें अक्सर स्पॉट किया जाता है और वो भी सोशल मीडिया पर अर्जुन के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. 

VIDEO

Trending news