संभाले नहीं संभाल पाईं मलाइका अरोड़ा हाई हील्स, मुंह के बल गिरने से बाल-बाल बचीं
Advertisement

संभाले नहीं संभाल पाईं मलाइका अरोड़ा हाई हील्स, मुंह के बल गिरने से बाल-बाल बचीं

मलाइका अरोड़ा की क्रिसमस पार्टी की ड्रेस सभी के होश उड़ा रही है. जिसकी वजह उनका हॉट और बोल्ड अंदाज है.लेकिन क्या आपको पता है इस पार्टी में शामिल होने से पहले मलाइका कार से उतरते ही गिरते-गिरते बचीं.

 

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: मौका हो पार्टी का और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ड्रेस सुर्खियां ना बटोरे ऐसा हो ही नहीं सकता. हाल ही में मलाइका करिश्मा कपूर के घर ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग पहुंचीं. करिश्मा की क्रिसमस पार्टी में मलाइका ने रिवीलिंग ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी थी. लेकिन इसी दौरान मलाइका को उनकी हाई हील्स ने धोखा दे दिया और वो गिरते गिरते बचीं. मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. गिरते-गिरते बचीं मलाइका
  2. कार से उतरते ही हील्स ने दिया धोखा
  3. एन्जॉय करने गई थीं क्रिसमस पार्टी 

गिरते गिरते बचीं

करिश्मा कपूर की क्रिसमस पार्टी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सबसे हॉट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं. करिश्मा के घर पहुंचते ही मलाइका जैसे ही कार से बाहर उतरीं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. मलाइका ने ब्रालेट के ऊपर वेलवेट का श्रग पहना हुआ था. इसके साथ ही सिल्वर रंग की हाई हील्स पहने हुई थीं. जैसे ही मलाइका कार से नीचे उतरीं तो उनका पैर डिसबैलेंस हो गया और वो लड़खड़ा गईं. इस दौरान मलाइका के पास खड़े एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ा और संभाल लिया.

 

 

छेद वाली स्वेटशर्ट पहने दिखे अर्जुन कपूर

इस क्रिसमस पार्टी में जहां मलाइका बोल्ड लुक में नजर आईं तो वहीं अर्जुन कपूर छेद वाली स्वेटशर्ट पहने दिखे. सामने आई तस्वीरों में अर्जुन कपूर की जैसे ही स्वेटशर्ट कैमरे में कैद हुई तो उनकी स्वेटशर्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में अर्जुन का लुक मलाइका के मुकाबले कुछ ज्यादा ही कैजुअल लग रहा था. 

 

 

वायरल हुआ था मलाइका और टेरेंस का डांस

मलाइका अपनी ड्रेस की वजह से तो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनका और टेरेंस लुईस का एक डांस वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था. दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' को जज कर रही हैं. मलाइका के अलावा टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और गीता कपूर भी इस शो में बतौर जज हैं. इस शो का हाल ही में जो वीडियो आया था उसमें आप देखेंगे मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और टेरेंस लुईस एक साथ स्टेज पर हैं. म्यूजिक बजता है और मलाइका अपना डांस करना शुरू कर देती हैं. लेकिन अपने डांस में बिजी टेरेंस की नजर जैसे ही मलाइका की कमर पर पड़ती है तो वो ऐसे-ऐसे इशारे करने लगते हैं जिसे देखकर हो सकता है कि आपको भी शर्म आ जाए. ये वीडियो खूब चर्चा में रहा.  

 

 

यह भी पढ़ें- नया साल शुरू होने से पहले सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, धूम मचा रहा Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news