VIDEO: मलाइका अरोड़ा के 'योग' को देख अर्जुन कपूर के चाचा ने कर दिया ऐसा कमेंट
Advertisement

VIDEO: मलाइका अरोड़ा के 'योग' को देख अर्जुन कपूर के चाचा ने कर दिया ऐसा कमेंट

मलाइका ने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक योग अभ्यास कर रही हैं. इसे शेयर करते ही मलाइका को काफी तारीफें मिल रही हैं. अर्जुन कपूर के चाचा यानी संजय कपूर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'वाह'. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम @malaikaaroraofficial

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी फिटनेस से सबको चौंका देती हैं. सोमवार को उन्होंने फिर एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में मलाइका एक ऐसा योग अभ्यास करती दिख रही हैं, जिसे देख बहुत से लोग तो अपने दांतों तले उंगली दबा सकते हैं. इससे पहले भी मलाइका अपने जिम में ऐसी एक्सरसाइज करती दिखती हैं, जिसे करना आसान नहीं है.

बता दें कि मलाइका ने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ एक योग अभ्यास कर रही हैं. इसे शेयर करते ही मलाइका को काफी तारीफें मिल रही हैं. अर्जुन कपूर के चाचा यानी संजय कपूर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'वाह'. 

वहीं मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ये दुनिया कई चुनौतियां समेटे एक खूबसूरत जगह है. हमारा सफर हमें बदलता है. एक चीज जो नहीं बदलती, वह सिर्फ एक बात और वह है ताकत की जरूरत होती है. मेरा हमेशा से ही मंत्र रहा है कि हमें झुकना सीखते है ताकि कभी न टूट सकें. और मैं यहां अपनी क्षमता की सीमा को और आगे लेकर जाती हूं.

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार कर चुके हैं. दोनों अक्सर अपनी ट्रेवलिंग से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. मलाइका ने हाल ही में अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर भी खुलासा किया था जो एक व्हाइट थीम बेस्ड होगी. वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'पानीपत' के प्रचार में व्यस्त हैं.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news