अपने जन्मदिन पर अरबाज ने काटा तरबूज का केक, मलाइका ने शेयर किया VIDEO
Advertisement

अपने जन्मदिन पर अरबाज ने काटा तरबूज का केक, मलाइका ने शेयर किया VIDEO

वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, 'तरबूज, मेरे प्यारे अर्बूज के लिए... हैप्पी बर्थडे अरबाज'. 

तरबूज, मेरे प्यारे अर्बूज के लिए... हैप्पी बर्थडे अरबाज'- मलाइका अरोड़ा (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है, लेकिन अभी भी दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे की फैमिली के साथ काफी क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हैं. भले ही दोनों अलग हो गए हों लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल नजर आते हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने एक्स हसबैंड का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया.  वीडियो में अरबाज एक तरबूज काट रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, 'तरबूज, मेरे प्यारे अर्बूज के लिए... हैप्पी बर्थडे अरबाज'. 

 

A tarbooz for arbooz .....happy 50 arbaazhappinesssss always @arbaazkhanofficial

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

 

 

Happy bdayyyyy arbaaz....happiness always.

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

बता दें कि हाल ही में अपने तलाक को लेकर ट्रोल होने पर मलाइका ने यूजर को करारा जवाब दे करा दिया था. एक यूजर ने मलाइका पर आरोप लगाया था कि ‘आजकल की महिलाएं सिर्फ और सिर्फ अमीर लड़को से शादी करती हैं और फिर मोटी एलीमनी के लिए तलाक ले लेती हैं और इस एलिमनी के मिलने के बाद वो उनके इस पैसो पर खूब मौज मस्ती करती है. मैं यह कहना चाहता हूँ आपको ऐसी एलीमनी क्यों चाहिए जब आप कमाने के लिए समर्थ हैं… मैं लोंगों की रिस्पेक्ट करता हूं जेंडर की नहीं….’ इसके बाद मलाइक ने इस यूजर को यह कहकर चुप कर डाला कि ‘मैं इस तरह की किसी भी बातों में उलझना नहीं चाहती क्योंकि ये मेरी डिग्निटी को कम करने वाली बातें हैं.’

वैसे, अरबाज़ और मलाइका अपने बेटे के खातिर एक दुसरे के काफी क्लोज़ है. दोनों अपने बेटे के साथ कई बार लंच-डिनर डेट पर स्पॉट होए है. साथ ही कुछ दिनों पहले मलाइका के मॉम और पापा के जन्मदिन पर वह भी उनके साथ दिखाई दिए थे. 

Trending news