पूल में मस्ती करने उतरीं मल्लिका शेरावत, हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!
Advertisement

पूल में मस्ती करने उतरीं मल्लिका शेरावत, हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

सुपरहॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आईं.

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए पूल में मस्ती करती हुई नजर आईं.

  1. पूल में उतरीं मल्लिका
  2. लगाया हॉटनेस का तड़का
  3. बिकिनी पहने आईं नजर

पूल में किए मजे

सामने आई तस्वीरों में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) पूल में नजर आ रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस मिलिट्री प्रिंट की बिकिनी पहने हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस गोल से बड़े इयररिंग्स पहने हैं और बालों को बांधा हुआ है. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 

पहने नजर आईं बिकिनी

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इस वक्त गोवा में है. जहां पर एक्ट्रेस किसी रिजॉल्ट में ठहरी हुई हैं. इसी रिजॉल्ट से एक्ट्रेस ने पूल की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी पहने हुए बेहद हॉट लुक्स देती नजर आईं. इन तस्वीरों को मल्लिका शेरावत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'वीकेंड.'

योग वीडियो हुआ था खूब वायरल

इससे पहले मल्लिका शेरावत का योग करते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में मल्लिका बिकिनी पहने हुए थीं और ऐसे -ऐसे पोज देते हुए योग करती दिखीं कि उनके फैंस बेकाबू हो रहे थे. यहां तक कि कई कमेंट्स भी किए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'बहुत शानदार डियर हॉटेस्ट.' दूसरे ने लिखा- 'सुपर योग मैम.' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'बहुत अच्छा योग पोज है.' 

 

 

मल्लिका शेरावत की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका (Mallika Sherawat) पिछली बार साल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म 'नागमति' में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

 

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहन कैमरे के सामने आईं ये हसीना, दिया कातिलाना पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news