Mallika Pool Photos: 45 की उम्र में मल्लिका शेरावत पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, स्वीमिंग पूल में उतरते ही पानी में लगाई आग!
Advertisement

Mallika Pool Photos: 45 की उम्र में मल्लिका शेरावत पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, स्वीमिंग पूल में उतरते ही पानी में लगाई आग!

Mallika Sherawat Hot Photos: मल्लिका शेरावत अपनी एक्टिंग के लिए जितनी जानी जाती हैं उससे भी ज्यादा वो अपनी हॉट अदाओं  के लिए मशहूर हैं. उन्होंने फैंस की धड़कनें बढ़ाने के लिए फिर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है.

 

मल्लिका शेरावत

Mallika Sherawat Swimming Pool Photos: जब भी बाॉलीवुड जगत में बोल्ड एक्ट्रेसेस की बात होती है तो मल्लिका शेरावत (Swimming Pool) का नाम जरूर लिया जाता  है. भले ही वो आज 45 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी अदाएं आज भी फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं. मल्लिका शेरावत भी सुर्खियों में बने रहने के लिए कई तरह के तिकड़म अपनाती हैं लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें फुटेज मिलती है सोशल मीडिया. अपनी हॉट अदाओं से मल्लिका सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है.उन्होंने कुछ पूल फोटोज शेयर करके फैंस का दिल धड़का दिया है.

मल्लिका की हॉट फोटोज

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं. जिनमें उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. लेकिन पिछले काफी समय से वो मनोरंजन में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. मल्लिका आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जो सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है.

 

 

गोवा में कर रहीं चिल

मल्लिका शेरावत आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस दौरान भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में मल्लिका काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो गोवा में चिल करती नजर आ रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में मल्लिका शेरावत ने अपने बालों को बांधते हुए आर्मी ब्रा पहने हुई हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बड़ी राउंड इयरिंग्स कैरी की हैं. 

मल्लिका की फिल्में

मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2019 में आई ‘बू सबकी फटेगी’ में दिखी थी, इसके अलावा वो साल 2021 में आई वेब सीरीज 'नकाब' में भी नजर आ चुकी हैं. वो जल्द ही साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी. एक्ट्रेस फिल्म 'नागमति' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. उनकी यह फिल्म तेलुगु और तमिल भाषीय होगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news