Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ड्रेस से हुईं परेशान, फिर बीच सड़क पर जो हुआ देखें पूरा वीडियो
Advertisement

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ड्रेस से हुईं परेशान, फिर बीच सड़क पर जो हुआ देखें पूरा वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नोरा की ड्रेस ऐसी है जिसके कारण वो सड़क पर नॉर्मल अंदाज में चल नहीं पा रही हैं.

 

नोरा फतेही

नई दिल्ली: डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस वीडियोज के साथ-साथ फैशन सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से नोरा फतेही (Nora Fatehi Dress) का लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. नोरा इन दिनों रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' (Dance Deewane Junior) होस्ट कर रही हैं और ऐसे में वैनिटी वैन से शो के सेट पर जाते नोरा को पैपराजी स्पॉट करते हैं तो उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाते हैं.

  1. नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक वायरल
  2. चलने के लिए दो लोगों ने उठाई ड्रेस 
  3. नीली गाउन में दिख रही हैं परी जैसी

बॉडीकॉन लुक में लगीं परी

इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. ऐसे में नोरा के लेटेस्ट लुक के वीडियो (Nora Fatehi Latest Video) सामने आए हैं. इस वीडियो में नोरा नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में किसी परी की तरह दिखाई दे रही हैं. हालांकि नोरा की ये ड्रेस इतनी टाइट और लंबी थी कि उन्हें चलने में भी काफी दिक्कतों का सामने करना पड़ा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दो लोगों ने उठाई ड्रेस तब चल पाईं नोरा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा की ड्रेस को दो लोगों ने उठाया तब जाकर वो चल पाईं. इसके साथ ही नोरा इस दौरान काफी प्यारे एक्सप्रेशंस भी देती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि नोरा इस शो को दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ होस्ट करती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

नोरा फतेही का लुक

नोरा (Nora Fatehi) के लुक की बात करें तो उनके नीले गाउन में ऊपर चेन की स्ट्रैप्स लगी हुई थीं जो कि उनके लुक को कहीं ज्यादा खास बना रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को कर्ल्स देकर खोला हुआ था. इसके साथ ही एसेसीरीज के नाम पर उन्होंने सिर्फ राउंड ईयरपीस पहने हुए थे. 

नोरा फतेही की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा को हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) में देखा गया है. इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में ही नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India) में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: 

करीना कपूर को लंच डेट पर ले गए सैफ, चलते-चलते बेबो की गुलाबी ड्रेस का कट बना मुसीबत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news