Bollywood Actress: नीली आंखें, चांद-सी मुस्कुराहट वाली 'गंगा' का एक चूक में बर्बाद हुआ स्टारडम, फिर रातों-रात गुमनाम हुईं एक्ट्रेस!
Advertisement
trendingNow11800845

Bollywood Actress: नीली आंखें, चांद-सी मुस्कुराहट वाली 'गंगा' का एक चूक में बर्बाद हुआ स्टारडम, फिर रातों-रात गुमनाम हुईं एक्ट्रेस!

Mandakini Movies: नीली आंखें, चांद-सी मुस्कुराहट वालीं एक्ट्रेस की एक भूल ने उनका पूरा करियर दांव पर लगा दिया था. फिर एक्ट्रेस ऐसे गुमनाम हुईं कि वापस कभी सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दीं.

मंदाकिनी

Mandakini Controversial Life: राम तेरी गंगा मैली से रातों-रात स्टार बनीं मंदाकिनी अपनी खूबसूरती से कई दिग्गज एक्ट्रेसेस को टक्कर देती थीं. मंदाकिनी ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), गोविंदा (Govinda) समेत कई एक्टर्स के साथ हिट फिल्में दीं. लेकिन फिर एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर सामने आई जिसके बाद मंदाकिनी की पूरी जिंदगी बदल गई. साल 1994 में मंदाकिनी की डॉन दाउद इब्राहिम के साथ एक तस्वीर वायरल हुई, जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में बवाल मच गया. खबरें तो ऐसी भी थीं कि मंदाकिनी (Mandakini Movies) का दाउद इब्राहिम के साथ अफेयर रहा है. 

क्या दाउद इब्राहिम संग मंदाकिनी का रहा अफेयर?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो दाउद इब्राहिम ने एक समय पर कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को मंदाकिनी (Mandakini Films) को कास्ट करने के लिए धमकाया था, बस  इसी चीज ने मंदाकिनी के करियर पर नेगेटिव  इम्पैक्ट डाला और लोगों ने एक्ट्रेस को काम देना बंद कर दिया. हालांकि मंदाकिनी ने कई इंटरव्यूज में कहा था कि उनका दाउद इब्राहिम से कोई रिश्ता नहीं है, वह सिर्फ उनका दोस्त है और वह लोग केवल दुबई में 1-2 बार मिले हैं. 

खूब कंट्रोवर्सी से भरी रही मंदाकिनी की लाइफ!

दाउद और अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के चलते मंदाकिनी (Mandakini Flop Career) का फिल्मी करियर 1996 में खत्म हो गया. फिल्म जोरदार मे आखिरी बार मंदाकिनी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दी थीं.  बता दें, एक्ट्रेस को उनकी पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली ने रातों-रात स्टार बना दिया था, लेकिन फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद एक्ट्रेस बौद्ध धर्म के राह पर चल दीं और दलाई लामा की शिष्य बनकर तिब्बती योग सेंटर में लोगों को कक्षाएं देनी शुरू कर दी थीं. मंदाकिनी भले सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गई हैं लेकिन वह अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस मंदाकिनी हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर दिखाई दी थीं.

Trending news