मनीष पॉल ने शेयर की चमगादड़ के साथ फोटो, लोगों ने दी 'निपाह वायरस' से बचने की सलाह
Advertisement

मनीष पॉल ने शेयर की चमगादड़ के साथ फोटो, लोगों ने दी 'निपाह वायरस' से बचने की सलाह

मनीष ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैंने बैट पकड़ा हुआ है लेकिन मुझे क्रिकेट खेलना नहीं आता. इसी के साथ मनीष ने लिखा कि इस दौरान में चमगादड़ को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है. 

मनीष पॉल (फोटो साभार: @manieshpaul)

नई दिल्ली: एक्टर मनीष पॉल अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. टीवी और अवॉर्ड शोज में अपनी परफेक्ट होस्टिंग से लोगों के चेहरे पर हंसी लाने वाले पॉल इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रहे हैं. मनीष ने अपनी बाली वेकेशन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं लेकिन एक्टर की एक फोटो बहुत वायरल हो रही है. बता दें कि मनीष ने चमगादड़ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की है जिसके बाद फैंस और सेलेब्स कई तरह के फनी कमेंट करने के साथ ही मनीष को निपाह वायरस से सचेत रहने की सलाह भी दे रहे हैं. 

मनीष ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैंने बैट पकड़ा हुआ है लेकिन मुझे क्रिकेट खेलना नहीं आता. इसी के साथ मनीष ने लिखा कि इस दौरान में चमगादड़ को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है लेकिन सच में इसे उल्टा लटकाने में ही मजा आता है. 

PICS : सलमान के साथ स्टेज पर 'शर्टलेस' होने की तैयारी में मनीष पॉल!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Holding a bat...but cant play cricket (didnt harm the bat...trust me usey ulta latakne mein hi maza aata hai hahahah) #mp #bali #holiday #batman #relax

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on

बता दें कि मनीष ने फिल्म 'मिकी वायरस' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में मनीष ने लीड एक्टर की भूमिका निभायी थी. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन मनीष का करियर जरूर चल पड़ा. इस फिल्म में मनीष के अलावा एक्ट्रेस एली एवराम भी नजर आई थीं. मनीष नेशनल ज्योग्राफिक के एक साइंस शो साइंस ऑफ स्टूपिड को भी होस्ट कर चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news