Manoj Bajpayee हुए कोविड पॉजिटिव, बॉलीवुड पर फिर छाया कोरोना का साया

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मनोज इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. आधिकारिक तौर पर उनकी टीम ने ये जानकारी जारी की है.

Manoj Bajpayee हुए कोविड पॉजिटिव, बॉलीवुड पर फिर छाया कोरोना का साया
मनोज बाजपेयी, सौ. ट्विटर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद अब एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मनोज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर न्यूज एजेंसी एएनआई पर सामने आई है. एक्टर की टीम की ओर से आधिकारिक जानकारी दी गई है. एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वे फिलहाल सेल्फ क्वारंटीन में हैं. 

मनोज के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

वैसे मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कई प्रोजेक्ट्स में इन दिनों व्यस्त चल रहे हैं. मनोज अपनी आने वाली कई फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) का फैंस को काफी इंतजार है. ऐसे में अब एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस परेशान हो गए हैं. 

मनोज को हुआ कोरोना

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है. बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान वे कोरोना की चपेट में आए हैं. अब ऐसे में फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है. मनोज के पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही शूटिंग आगे बढ़ेगी. 

मनोज की टीम ने जारी किया बयान

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया, ‘फिल्म के डायरेक्टर के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था. उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. फिलहाल, एक्टर की तबीयत ठीक है. उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन किया है. पूरी सावधानी बरती जा रही है.'

VIDEO

ये भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता का ट्रांसफॉर्मेशन देख आपको भी हो जाएगी आशिकी, वीडियो बनाएगा दीवाना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.