कोर्ट के फैसले के बाद सलमान से मिलने के लिए सितारो का लगा तांता

एक अदालत द्वारा कल फिल्म अभिनेता सलमान खान को 2002 के हिट एंड रन मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद आज अभिनेता आमिर खान, निर्देशक करण जौहर, करीना कपूर और वहीदा रहमान समेत कई फिल्मी हस्तियों ने सलमान से आज उनके घर पर मुलाकात की। सलमान खान को कल गैर इरादतन हत्या के मामले में पांच साल के सश्रम कारावास की सजा सुनायी गयी थी। 49 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार तक की जमानत मिल गयी है।

कोर्ट के फैसले के बाद सलमान से मिलने के लिए सितारो का लगा तांता

मुंबई: एक अदालत द्वारा कल फिल्म अभिनेता सलमान खान को 2002 के हिट एंड रन मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद आज अभिनेता आमिर खान, निर्देशक करण जौहर, करीना कपूर और वहीदा रहमान समेत कई फिल्मी हस्तियों ने सलमान से आज उनके घर पर मुलाकात की। सलमान खान को कल गैर इरादतन हत्या के मामले में पांच साल के सश्रम कारावास की सजा सुनायी गयी थी। 49 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार तक की जमानत मिल गयी है।

‘अंदाज अपना अपना’ में एक साथ नजर आने वाले आमिर और सलमान की दोस्ती पूरे बॉलीवुड और उनके प्रशंसकों में मशहूर है। एक-दूसरे की फिल्मों के प्रचार से लेकर एक दूसरे की तारीफों के पुल बांधने वाले आमिर और सलमान अपनी दोस्ती दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते। करण जौहर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, वहीदा रहमान, रानी मुखर्जी, संजय कपूर, संगीता बिजलानी ने भी आज ‘दबंग’ स्टार से मुलाकात की।

इससे पहले कल शाम सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, डेजी शाह, प्रेम चोपड़ा, सुनील शेट्टी, पुलकित सम्राट, निखिल द्विवेदी ने भी सलमान से मुलाकात की थी। सलमान के प्रतिद्वंदी से दोस्त बने सुपरस्टार शाहरूख खान ने सजा सुनाए जाने से एक दिन पहले उनके साथ उनके घर पर एक घंटा से अधिक समय व्यतीत किया था।