पार्टी में जमकर मस्ती करते नजर आए ये सितारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow1557041

पार्टी में जमकर मस्ती करते नजर आए ये सितारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

फिल्म निर्माता करण जौहर बॉलीवुड में ज्यादातर सेलेब्स के दोस्त और गॉड फादर हैं.

करण जौहर अपनी हाउस पार्टीज के लिए काफी फेमस हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मुंबई में बीते शनिवार को करण जौहर के घर की पार्टी में कई सितारे एक साथ नजर आए. इनमें रणबीर कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर तक शामिल थे. करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों के लिए स्टार स्टड पार्टी की एक झलकी पेश की है. वीडियो में दीपिका, रणबीर, वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा, जोया अख्तर, विक्की कौशल, मलाइका, अर्जुन, अयान मुखर्जी, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर करण के घर पर पार्टी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में करण ने लिखा है, "सैटरडे नाइट वाइव्स".

सेलेब्स के दोस्त और गॉड फादर
बता दें करण जौहर बॉलीवुड में ज्यादातर सेलेब्स के दोस्त और गॉड फादर हैं. करण जौहर अपनी हाउस पार्टीज के लिए काफी फेमस हैं. बता दें कि करण ने पिछले दिनों साउथ फिल्म 'डियर कामरेड' के हिंदी रीमेक की घोषणा की है. करण जौहर ने विजय देवराकोंडा की अपकमिंग तेलुगू रिलीज 'डियर कॉमरेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की थी. इतना ही नहीं करण ने फिल्म को 'डियर कॉमरेड' को सबसे पहले देखने की खुशी जताई और इसे सशक्त प्रेम कहानी बताया था. करण ने पोस्ट में एक्टर विजय और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके साथ ही करण ने कहा कि वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए 'अति उत्साहित' हैं. करण ने कहा कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धर्मा मूवीज 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक का निर्माण करेगी. इसे लेकर अति उत्साहित हूं. बता दें कि सेलिब्रेटी कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं. दोनों की न्यूयॉर्क ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. वहीं एक्स कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी पार्टी में चिल करते नजर. इसी पार्टी में दीपिका अकेली दिखीं तो वहीं आलिया भी पार्टी से नदारद दिखीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news