अब इस एक्टर ने फांसी लगाकर दी जान, पिछले कुछ दिनों से थे डिप्रेशन के शिकार
Advertisement

अब इस एक्टर ने फांसी लगाकर दी जान, पिछले कुछ दिनों से थे डिप्रेशन के शिकार

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि दोपहर जब भाकरे के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre) का शव फंदे से लटका पाया.

फोटो साभार: फेसबुक

नई दिल्ली: मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre) ने मुंबई में अपने घर में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ शहर में रहते थे. वह 32 साल के थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि दोपहर जब भाकरे के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने अभिनेता का शव फंदे से लटका पाया.

  1. आशुतोष भाकरे मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ शहर में रहते थे
  2. मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली 
  3. आशुतोष भाकरे महज 32 साल के थे

भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति हैं. भाकरे ने 'भाकर' और 'इचार ठरला पक्का' जैसी फिल्मों में काम किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से अवसाद में थे. मामले की जांच की जा रही है.

LIVE TV-

बता दें, पिछले ही महीने 14 जून को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. खबरों की मानें तो सुशांत भी पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे. हालांकि अभी तक सुशांत के सुसाइड के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई है और मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के परिवार की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अब बिहार पुलिस की भी एक टीम मुंबई पहुंचकर इस मामले की जांच में जुट गई है. (इनपुट भाषा से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-

Trending news