BOX OFFICE पर बरकरार है 'मर्दानी 2' का जलवा, पहले वीकेंड पर बटोरे इतने करोड़!
Advertisement
trendingNow1610837

BOX OFFICE पर बरकरार है 'मर्दानी 2' का जलवा, पहले वीकेंड पर बटोरे इतने करोड़!

आंकड़े बता रहे हैं कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बनाए रखा है. 

BOX OFFICE पर बरकरार है 'मर्दानी 2' का जलवा, पहले वीकेंड पर बटोरे इतने करोड़!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म ने जहां पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की वहीं अब आंकड़े बता रहे हैं कि फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बनाए रखा है. 

फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' में रेपिस्ट को सजा दिलाने के लिए जंग लड़ने वाली पुलिस अफसर 'शिवाजी शिवानी रॉय' का किरदार निभाकर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अब बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी हैं. फिल्म ने पहले दिन 3.80 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं दूसरे दिन दमदार उछाल के साथ 6.55 करोड़ रुपए कमाए. वहीं अब वीकेंड पर फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी जगह कायम की है. 

फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को दूसरे दिन से ज्यादा कलेक्शन करते हुए 7.80 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद अब फिल्म की टोटल कमाई 18.15 करोड़ रुपए हो चुकी है. फिल्म की हर दिन बढ़ती कमाई बता रही है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है. वहीं यह फिल्म अब इस वीकेंड के बाद रानी मुर्खजी की अब तक की सबसे बड़ी वीकेंड कमाई वाली फिल्म बन चुकी है. 

बता दें कि इस फिल्म में को यशराज बैनर के तले बनाया गया है वहीं गोपी पुथरन ने इसका निर्देशन किया है. फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), श्रुति बापना (Shruti Bapna), विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan), दीपिका अमीन (Deepika Amin) ने भी काफी अहम किरदार निभाए हैं. राजेश शर्मा ने हर बार की तरह इस बार भी अपने किरदार में जान डाली है. वहीं डॉक्टर के किरदार में श्रुति बापना काफी दमदार लगी हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news