दिल पर पत्थर रखकर मीनाक्षी शेषाद्रि ने किया था सनी देओल के साथ किसिंग सीन, फिर चल गई सेंसर बोर्ड की कैंची
Advertisement
trendingNow12281703

दिल पर पत्थर रखकर मीनाक्षी शेषाद्रि ने किया था सनी देओल के साथ किसिंग सीन, फिर चल गई सेंसर बोर्ड की कैंची

Meenakshi Seshadri Sunny Deol Kissing Scene: मीनाक्षी शेषाद्रि ने हालिया एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक फिल्म में उन्होंने सनी देओल के साथ बोल्ड किसिंग सीन किया था. मगर सेंसर बोर्ड की कैंची चलने की वजह से वह सीन फिल्म में था ही नहीं. चलिए बताते हैं आखिर कौन सी थी वो फिल्म.

 

सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि

एक जमाना था जब मीनाक्षी शेषाद्रि ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम से तहलका मचा दिया था. 'दामिनी', 'घायल', 'घर हो तो ऐसा','डकैत', 'शहशांह' से लेकर 'गंगा जमुना सरस्वती' जैसी फिल्मों में काम किया था. मगर करियर के पीक पर उन्होंने करियर को अलविदा कहकर घर बसा लिया. लंबे समय के बाद वह मीडिया से रूबरू हुईं और करियर और फेमस किस्सों को लेकर बातचीत की.

इस बीच मीनाक्षी शेषाद्रि ने सनी देओल के साथ किसिंग सीन पर भी रिएक्ट किया है. उस जमाने में फिल्म 'डकैत' में दोनों का एक किसिंग सीन था जिसके बारे में अब एक्ट्रेस ने बात की है. 'जूम' को दिए इंटरव्यू में सनी देओल के साथ पहली फिल्म के बारे में उन्होंने बातचीत की.

मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा, 'सनी देओल के साथ मेरी पहली फिल्म डकैत (1987) थी. मैंने गांव की लड़की का रोल अदा किया था, जिसका डार्क मेकअप था. फिल्म में एक रोमांटिक सीन था जहां हम दोनों को नांव पर किसिंग सीन देना था. मैं इस सीन को लेकर काफी टेंशन में भी थी. दरअसल मैं थोड़ी सीकंजर्वेटिव हूं. मैंने अपनी डेब्यू फिल्म पैंटर बाबू में काफी रिवीलिंग कपड़े पहने थे और मैं वो सब दोबारा नहीं दोहराना चाहती थी.'

बोल्ड किसिंग सीन को काट दिया गया
आगे उन्होंने बताया कि वह किसिंग सीन काफी बोल्ड था. जिसे डकैत फिल्म में दर्शकों ने देखा ही नहीं होगा. क्योंकि सेंसर बोर्ड ने उस सीन पर कैंची चलवा दी थी. मतलब ये कि सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि का बोल्ड किसिंग सीन शूट हुआ था मगर फिल्म से बाद में काट दिया गया था.

सनी देओल के साथ शूट किया किसिंग सीन, नहीं हुई दिक्कत
मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया कि वह उस सीन को इसलिए कर पाईं क्योंकि सनी देओल जेंटलमेन हैं. उन्होंने बहुत ही रिलैक्स करवाया और सीन को स्मूदली दोनों ने किया भी. उन्हें सनी देओल के साथ काम करके इतना कम्फर्टेबल फील हुआ कि आगे चलकर दोनों ने साथ में घाय, घातक और दामिनी जैसी फिल्में की और सुपरहिट भी रहीं.

कौन हैं मीनाक्षी शेषाद्रि के पति और कहां रहती हैं?
साल 1995 में बैंकर हरिश मैसूर के साथ मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी कर ली थी और इसी के साथ एक्टिंग करियर को छोड़ दिया. इतना ही नहीं, शादी के बाद वह अमेरिका शिफ्ट हो गईं. 

बॉडीकॉन ड्रेस, चमचमाती हील्स और काला चश्मा....एयरपोर्ट पर भी इतने दिलकश अंदाज में पहुंचीं उर्वशी रौतेला

 

क्या सनी देओल के टच में थीं मीनाक्षी शेषाद्रि?
इस इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्रि से पूछा गया कि क्या वह अमेरिका जाने के बाद सनी देओल के टच में थीं तो उन्होंने कहा कि जब वह स्टेज प्रोडक्शन शुरू कर रही थीं तो अपने कई को-स्टार्स से बात हुई थी. तब उन्हें अच्छे से याद है कि कैसे सनी देओल ने उनसे हंसी मजाक किया था. गदर एक्टर ने उनसे कहा था, 'मीनाक्षी तुम अच्छी डांसर हो लेकिन मेरी जितनी अच्छी नहीं.' मालूम हो, आखिरी बार मीनाक्षी शेषाद्रि झलक दिखलाजा 11 में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं.

Trending news