डायरेक्टर ने दिया शादी का प्रपोजल, ठुकराया तो एक्ट्रेस को फिल्म से किया बाहर; फिर ऐसे बनी बात
Advertisement
trendingNow12276120

डायरेक्टर ने दिया शादी का प्रपोजल, ठुकराया तो एक्ट्रेस को फिल्म से किया बाहर; फिर ऐसे बनी बात

Meenakshi Seshadri: अपने दौर की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मीनाक्षी शेषाद्रि ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनको आज भी बहुत पसंद किया जाता है. उन्हीं फिल्मों में से एक 'दामिनी' भी है और आज भी उनके फैंस उनको 'दामिनी' नाम से ही जानते हैं.

Meenakshi Seshadri

Meenakshi Seshadri: हिंदी सिनेमा में ऐसे कई अदाकाराएं हुई हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय और फिल्मों से फैंस के बीच अलग पहचान बनाई है. ऐसी ही एक अनुभवी और दिग्गज एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री भी हैं, जिन्होंने अपने अलग-अलग भूमिकाओं और अभिनय से इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के बीच भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कई हिट रहीं तो कई सुपरहिट. उन्हीं फिल्म में से एक राजकुमार संतोषी की 'दामिनी' भी है. 

1993 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इतना ही नहीं, आज भी उनके फैंस उनको 'दामिनी' नाम से ही जानते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मीनाक्षी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक संतोषी के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था, जिसके बाद उनको फिल्म से बाहर कर दिया गया था. हालांकि, बाद में कुछ ऐसे बात बनी. जूम के साथ इंटरव्यू में मीनाक्षी ने बताया, 'संतोषी जी और मैंने इस बारे में बात न करने का फ़ैसला किया'. 

शादी का प्रपोजल ठुकाने के बाद फिल्म से हो गई थीं बाहर

एक्ट्रेस ने बताया, 'ये अब पुरानी बात हो चुकी है. लेकिन अपनी बात के लिए खड़े होना जरूरी है, क्योंकि किसी से ये नहीं कहा जाना चाहिए कि उनकी जरूरत नहीं है. मैंने चुप रहकर इसका सामना किया. मैंने बस कहा कि इस पर कमेंट नहीं करूंगी इसको झगड़ा बनाना मेरी गरिमा के खिलाफ होगा, जो कि लड़ाई नहीं है'. उन्होंने कहा, 'मैं जिस पर विश्वास करती हूं उसके लिए खड़ी हुई और अगर चीजें ठीक होने वाली थीं, तो हम एक टीम के रूप में मिलकर काम करेंगे'. 

ब्लैक ड्रेस में सुहाना खान ने शेयर की ग्लैमरस Photos, कातिलाना अदाएं देख 'धक-धक' करने लगा फैंस का दिल

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने दिया खूब साथ 

दामिनी ने बताया कि प्रोड्यूसर गिल्ड ने उनका खूब साथ दिया. एक्ट्रेस ने बताया, 'फिल्म में शामिल सभी लोगों का मैं सम्मान करती हूं, खासतौर पर संतोष जी, क्योंकि उनका विजन गजब का था, लेकिन ऐसा माना जाता है न कथनी से ज्यादा करनी दिखती है तो प्रोड्यूसर्स गिल्ड, आर्टिस्ट्स गिल्ड और सारे फिल्म पूरी करवाने में साथ आ गए. फिल्म से निकालने के बाद उन्होंने कई एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया होगा, जिनमें माधुरी दीक्षित भी शामिल होंगी. हालांकि सबने फिल्म करने से मना कर दिया था कि मीनाक्षी ही फिल्म पूरी करेगी'. 

Trending news