Big B की नातिन Navya Naveli से शादी करना चाहते हैं Javed Jaffrey के लाडले, Throwback इंटरव्यू में किया खुलासा
Advertisement

Big B की नातिन Navya Naveli से शादी करना चाहते हैं Javed Jaffrey के लाडले, Throwback इंटरव्यू में किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से शादी करना चाहते हैं. ये हम नहीं कह रहे, ये बात खुद मिजान ने एक पुराने इंटरव्यू में कही है. 

मिजान जाफरी और मिजान जाफरी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffery) के बेटे मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) इन दिनों चर्चा में हैं. अगर आपको अब भी याद नहीं आ रहा कि मिजान कौन हैं तो बता दें मिजान ने फिल्म ‘मलाल’ से डेब्यू किया था. उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आया था, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. फिलहाल मिजान कई और फिल्मों में भी जल्द नजर आएंगे, लेकिन इस बार चर्चा उनकी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही है. 

नव्या से शादी करना चाहता है ये एक्टर

मिजान जाफरी का नाम आए दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ जुड़ता रहता है. हाल में, नव्या ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट को पब्लिक कर दिया है. उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. इसी बीच मिजान जाफरी का एक पुराना इंटरव्यू खूब चर्चा में है. Zoom से बात करते हुए मिजान (Meezaan Jaffrey) ने नव्या नवेली नंदा से शादी करने की चाहत जाहिर की थी. 

मिजान जाफरी ने बताई थी मन की बात

मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) एक टॉक शो में अपनी फिल्म ‘मलाल’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उनसे तीन स्टारकिड्स का नाम देकर पूछा गया कि हुकअप, किल और शादी इन तीनों में से वे किसके साथ करना चाहते हैं. दिए गए तीन ऑपशन्स में सारा अली खान, अन्नया पांडे और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) थी. उन्होंने शादी करने के लिए नव्या नवेली नंदा को चुना.

इस एक्ट्रेस से हुकअप करना चाहते हैं मिजान

मिजान (Meezaan Jaffrey) ने जवाब में कहा कि वे सारा अली खान के साथ हुकअप करना चाहेंगे. वहीं अनन्या पांडे के लिए किल का ऑपशन चुना और आखिर में शादी के लिए नव्या (Navya Naveli Nanda) ही उनका फेवरेट ऑपशन थीं. अब ये वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो इन दिनों हॉट टॉपिक बना हुआ है. वैसे लंबे समय से ये कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अफेयर हैं, अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो इनको ही पता होगा. 

इस फिल्म में नजर आएंगे मिजान

बता दें, दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. नव्या (Navya Naveli Nanda) और मिजान (Meezaan Jaffrey) ने न्यूयॉर्क में साथ में पढ़ाई की थी. उसके बाद से ही दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बन गया. वैसे इन दिनों मिजान जाफरी अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म को लेकर बिजी हैं. वो शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इन दिनों शूटिंग फेज में है. 

ये भी पढ़ें:  Arbaaz Khan और Sohail Khan ने तोड़े COVID-19 से संबंधित ये नियम, मामला दर्ज

VIDEO

Trending news