B'day Special: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सिंगर Mika Singh, विवादों से है खास नाता
Advertisement

B'day Special: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सिंगर Mika Singh, विवादों से है खास नाता

मीका सिंह (Mika Singh) का नाम पहली बार खबरों में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किस विवाद के कारण छाया था.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने पंजाबी सिंगर मीका सिंह आज यानी 10 जून को अपना जन्मदिन बना रहे हैं. मीका सिंह (Mika Singh) का नाम पहली बार खबरों में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किस विवाद के कारण छाया था. मीका सिंह बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है. सबसे बड़ी बात यह है कि उनका हर गाना हिट होना ही है, क्योंकि उनको गाने ही ऐसे दिए जाते हैं जो हिट होने के लिए बने होते हैं, लेकिन मीका सिंह अभी तक कुंवारे हैं. क्या आप जानते हैं कि एक बार उनका दिल बॉलीवुड की बेहद हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर आ चुका है. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इस खबर को अफवाह करार दे दिया था.

मीका ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत सुपरहिट सॉन्ग 'सावन में लग गई आग' से की थी. मीका ने शुरुआत में पंजाबी गाने गाए, लेकिन हिट होने के बाद में उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला. मीका द्वारा गाए ऐसे कई गाने हैं जो बेहद हिट हुए और उनकी वजह से मीका को देशभर में पॉपुलैरिटी भी मिली. शादी-पार्टियों में भी मीका के ही गाए गानों की धूम मचाई जाती है. मीका सिंह बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय गायक हैं.

fallback

कुछ दिन पहले मीका सिंह (Mika Singh) और एक टीवी एक्ट्रेस के बीच नजदिकियां भी दिख रही हैं. ये टीवी स्टार कोई और नहीं बल्कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल की चाहत खन्ना (Chahat Khanna) हैं. बता दें कि चाहत खन्ना इन दिनों मीका की बालकनी में उनके साथ खूब फोटो शूट कर रही हैं और उनकी ट्यूनिंग और केमेस्ट्री देख कर उनके फैंस को लग रहा कि उनकी जिंदगी की खाली जगह को भरने के लिए मीका सिंह आ गए हैं. दरअसल, चाहत खन्ना ने दो शादियां की थी लेकिन दोनों ही नहीं चल पाईं. अब लोग मीका के घर में उन्हें देख कर यही कयास लगा रहे हैं.

इससे पहले भी मीका की शादी की खबरें आती रही हैं. मीका ने अपने फैन्स को भरोसा दिलाया था कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बन जाएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान जब मीका से शादी के बारे में पूछा गया कि किसके साथ शादी करना चाहते है तो इस पर उन्होंने ‘सनम रे’ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम लिया. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में बोल्ड एंड खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news