Milind Soman के न्यूड फोटो पर फैंस ने ली चुटकी, लोगों ने गिफ्ट किए अंडरगार्मेंट्स
Advertisement
trendingNow1780170

Milind Soman के न्यूड फोटो पर फैंस ने ली चुटकी, लोगों ने गिफ्ट किए अंडरगार्मेंट्स

फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की. इस फोटो में वह गोवा की बीच पर बिना कपड़ों के रनिंग कर रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मशहूर ऐक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने बुधवार (4 नवंबर) को अपना 55वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर वे गोवा में थे. मिलिंद ने अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसे देख सब हैरान रह गए.

  1. मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे मनाया
  2. मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की
  3. फोटो में वह गोवा की बीच पर बिना कपड़ों के रनिंग कर रहे हैं

मिलिंद के न्यूड फोटो पर मीम की बौछार
फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की. इस फोटो में वह गोवा की बीच पर बिना कपड़ों के रनिंग कर रहे हैं. मिलिंद के फोटो पोस्ट करते ही इसपर यूजर्स के मजेदार रिएक्शंस आने लगे. मिलिंद के इस फोटो पर मीम्स बनने लगे. कई यूजर्स तो मिलिंद के लिए बर्थडे गिफ्ट के तौर पर अंडरगार्मेंट्स की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. देखें मिम्स...

पहले भी मिलिंद कर चुके हैं न्यूड फोटो शेयर
वैसे ये पहली बार नहीं है जब मिलिंद ने इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हो. इससे पहले उन्होंने एक मशहूर ब्रैंड के लिए मॉडल मधु सप्रे के साथ न्यूड तस्वीर खिंचवाई थी. मैगजीन के कवर पर इस तस्वीर के पब्लिश होने पर हंगामा मच गया था. मिलिंद ने कुछ ही दिनों पहले उस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. उन्होंने इसे थ्रोबैक फोटो की तरह पोस्ट किया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news