#BoycottLalSinghChadha: आमिर खान की फिल्म देखकर बोला मशहूर अभिनेता- कोई भी राय बनाने के पहले...
Advertisement
trendingNow11298944

#BoycottLalSinghChadha: आमिर खान की फिल्म देखकर बोला मशहूर अभिनेता- कोई भी राय बनाने के पहले...

Boycott Lal Singh Chadha: सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा था. इस फिल्म को लेकर अभिनेता मिलिंद सोमन ने ऐसा रिएक्शन दे दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

#BoycottLalSinghChadha: आमिर खान की फिल्म देखकर बोला मशहूर अभिनेता- कोई भी राय बनाने के पहले...

Milind Soman On Boycott Lal Singh Chadha: आमिर खान अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही, इसे नेटिजन्स से बहुत 'नफरत' का सामना करना पड़ा क्योंकि फिल्म के पोस्टर के सार्वजनिक होने के बाद से सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा था. कई बॉलीवुड सितारे आमिर के समर्थन में सामने आए और यहां तक कि खुद अभिनेता ने भी लोगों से कोई भी निर्णय लेने से पहले फिल्म देखने का अनुरोध किया.

मिलिंद सोमन ने कही ये बात

इस पर सुपरमॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने भी अपने विचार साझा किए. मीडिया से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा, ट्रोल एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते. उन्होंने आगे फिल्म निमातार्ओं से स्क्रिप्ट पर अधिक काम करने के लिए कहा ताकि सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणियों के बावजूद लोग उनकी ओर आकर्षित हों.

इतनी नफरत क्यों

सोशल मीडिया पर हैशटैग 'बॉलीवुड बॉयकॉट' के साथ एक ट्रेंड शुरू हो गया है. 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' भी चल रहा है. बॉलीवुड के प्रति इतनी नफरत क्यों है और इसे रोकने के लिए क्या करने की जरूरत है? इस सवाल पर बात करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा, "हर कोई हर बात से सहमत नहीं हो सकता. आपको कोई फिल्म पसंद है, लेकिन किसी और को यह पसंद नहीं आ सकती है .. आज लोगों की वॉयस है और वे जो चाहें कहेंगे"

फिल्म को हिट होने से नहीं रोक सकते

उन्होंने आगे कहा, "अगर कुछ लोग किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो वे कहेंगे कि हमें यह व्यक्ति पसंद नहीं है. अगर उन्हें किसी के विचार पसंद नहीं हैं, तो वे कहेंगे कि हमें इस व्यक्ति के विचार पसंद नहीं हैं. कुछ लोग कुछ राजनेता को पसंद नहीं करते, वे कहेंगे कि हमें यह राजनेता पसंद नहीं है. लेकिन जैसा मैंने ट्वीट किया, ट्रोल किसी फिल्म को हिट होने से नहीं रोक सकते. क्योंकि लोग हमेशा अच्छी फिल्में देखते हैं."

फिल्म अच्छी है तो लोग देखेंगे

मिलिंद आगे कहते हैं, "जब कोई अच्छी कहानी होती है तो लोग उसे देखते हैं. आप यह नहीं कहने जा रहे हैं 'ओह, यह एक अद्भुत फिल्म है, लेकिन हम इसे देखने नहीं जा रहे हैं क्योंकि हम अभिनेता को पसंद नहीं करते हैं'. ऐसा कभी नहीं हुआ. मेरा मानना है कि दर्शक तीन तरह के लोगों से बनते हैं. कुछ लोगों को फिल्म पसंद आती है, कुछ लोग जिन्हें फिल्म पसंद नहीं आती और कुछ ट्रोल जो फिल्म को बिल्कुल नहीं देखते हैं. तो यह ऐसा है. मेरा मतलब है, आप उन्हें कितना महत्व दे सकते हैं? 'लाल सिंह चड्ढा' हो या 'रक्षा बंधन' हो या कोई और फिल्म जो आने वाली हो, अगर फिल्म अच्छी है तो लोग देखने वाले हैं."

मेरा ट्वीट किसी राष्ट्रवादी भावना या किसी चीज के बारे में नहीं था. मेरा ट्वीट असल में भारतीय फिल्म निमार्ताओं के बारे में था. हां, अगर आप अच्छी फिल्म बनाते हैं तो आपको कोई नहीं रोक सकता. लोग यह नहीं कहेंगे 'ओह, मुझे यह अभिनेता पसंद नहीं है इसलिए हम यह फिल्म नहीं देखेंगे'.

Trending news