close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झिंगाट गाना मुझे मोटिवेट करता है: मिस यूनिवर्स डीवा नेहल चौदासमा

नेहल ने कहा कि मिस यूनिवर्स पेजेंट में 90 देशों से अधिक देशों की खूबसूरत, इंटेलिजेंट लड़कियां पार्टिसिपेट करेंगी. ऐसे में वो क्राउन जीतने की पूरी कोशिश करेंगी.

झिंगाट गाना मुझे मोटिवेट करता है: मिस यूनिवर्स डीवा नेहल चौदासमा
नेहल चौदासमा को मिस यूनिवर्स दीवा 2018 चुना गया है. (फोटो साभार सोशल मीडिया)

मुंबई: गुजराती मूल की मुंबईकर नेहल चौदासमा ने मिस यूनिवर्स दीवा बन कर भारत को मिस यूनिवर्स पेजेंट में रिप्रेजेंट करने की जिम्मेदारी ले ली है. मुंबई की रहने वाली, गुजराती परिवार में पली बढ़ी नेहल चौदासमा इस क्राउन को बहुत बड़ी जिम्मेदारी मानती हैं. मिस यूनिवर्स का ताज भारत लाने का आश्वासन भी देती हैं. नेहल का मानना है कि उन्हें अपने देश के लिए बहुत कुछ करना है. बचपन से इस मौके के लिए उन्होंने ढ़ेर सारी तैयारियां की हैं. मिस यूनिवर्स का क्राउन भारत लाना है. नेहल का मानना है कि लारा दत्ता के बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत नहीं आया है और उनकी पूरी कोशिश है कि वह अपनी तैयारियां इतनी जबरदस्त करेंगे कि इस बार मिस यूनिवर्स का ताज भारत जरूर आएगा. 

नेहल मानती हैं कि उन्हें बिल्कुल भी डीमोटिवेट नहीं होना है. निगेटिव कमेंट्स को पॉजिटिव लेकर वह खिताब को भारत लाने की कोशिश करेंगी. मिस यूनिवर्स पेजेंट में 90 देशों से भी अधिक देशों की खूबसूरत, इंटेलिजेंट लड़कियां पार्टिसिपेट करेंगी. ऐसे में नेहल अपनी तैयारी अच्छे से करेंगी और क्राउन जीतने की मेहनत करेंगी. अपने आप को मोटिवेट रखने के लिए नेहल झिंगाट गाना सुनना पसंद करती हैं और उनका मानना है कि इस गाने से जोश भर जाता है उसके मराठी भजन गाने से वह मोटिवेट होती हैं और होती रहेंगी.

मिस दिवा की फाइनल अनाउंसमेंट जीतने के ठीक पहले  नाम अनाउंसमेंट के समय नेहल ने अपनी मां को याद किया था, क्योंकि उनकी मां अब नहीं हैं. ऐसे में उन्हें ही धन्यवाद देकर इस जर्नी के लिए जो तैयारियां उन्होंने कई वर्षों से की है उस बात को याद किया था. वह बहुत खुश है, लेकिन इस खुशी को अब वो डेडिकेशन मोटिवेशन के साथ ताज लाने के लिए मेहनत करेंगी.

2017 की मिस यूनिवर्स डेनी नेम भी उनके साथ मौजूद हैं और भारत देश और यहां की सभ्यता से काफी प्रभावित हैं. गेटवे ऑफ इंडिया का भ्रमण कर चुकी है. भारत देश पिछले वर्ष मिस वर्ल्ड का क्राउन जीत चुका है ऐसे में इस वर्ष देश की सुंदरियां अपनी तरफ से पूरी कोशिश करनी है कि मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स का ताज भारत आएं.