Harnaaz Kaur Sandhu Video: बिस्तर पर ऐसे कूद कर लेटीं मिस यूनिवर्स, संभालनी पड़ी ड्रेस; देखें वीडियो
Advertisement

Harnaaz Kaur Sandhu Video: बिस्तर पर ऐसे कूद कर लेटीं मिस यूनिवर्स, संभालनी पड़ी ड्रेस; देखें वीडियो

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरनाज ने खुद को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से काफी समझदारी से बचा लिया. 

हरनाज कौर संधू

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu) ने अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ-साथ बेबाक राय को लेकर भी लोगों के दिलों में जगह बना ली है. फिलहाल हरनाज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुईं हैं और बतौर मिस यूनिवर्स (Miss Universe) अपनी तमाम जिम्मेदारियां निभा रही हैं. खूबसूरती को लेकर तारीफें बटोरने वाली इस हसीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. हरनाज कौर संधू का वीडियो वायरल
  2. बाथरोब में मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस
  3. समझदारी से बचाया ऊप्स मूमेंट

समझदारी से एडजस्ट की ड्रेस

वीडियो हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) के मस्ती भरे पलों का है लेकिन इस दौरान मिस यूनिवर्स बाथरोब में ऊप्स मूमेंट होने से बाल-बाल बचती दिखाई दे रही हैं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरनाज दौड़ती हुई आती हैं और कूदकर बिस्तर पर लेट जाती हैं. इस दौरान उन्होंने बाथरोब पहना हुआ है. आगे से खुला ये बाथरोब हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) के बिस्तर पर गिरते ही सरक जाता है जिसे वो काफी समझदारी से एडजस्ट कर लेती हैं. 

सुर्खियों में रहा भारत दौरा

मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी खूबसूरती के साथ-साथ ड्रेस एडजस्ट करने की भी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) बतौर मिस यूनिवर्स भारत दौरे के दौरान खूब सुर्खियों में रही थीं. अपनी बीमारी पर बात करने से लेकर हिजाब के मुद्दे पर बयान देने तक हरनाज ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी. 

बढ़े वजन लेकर हुईं ट्रोल

हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) लैक्मे फैशन वीक में रैम्प पर उतरी थीं. इसी दौरान उनके बढ़े हुए वजन को देख लोग हैरान रह गए थे. बस तभी से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद हरनाज ने बताया कि वह सीलिएक (Celiac) नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जो खाने में मौजूद ग्लोटन के रिएक्शन के कारण होती है. हरनाज का कहना है कि स्कूल के दिनों में वह बहुत पतली थीं, तब लोग उन्हें कम वजन के कारण चिड़ाते थे.

नहीं खा पाती गेहूं का आटा

हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) ने कहा, 'मुझे लोगों ने पतले होने के कारण भी बहुत बुली किया है और अब जब मैं मोटी हो गई हूं तब भी लोग मुझे बुली कर रहे हैं. किसी को भी मेरी सिलिएक बीमारी के बारे में कुछ नहीं पता है. इस बीमारी की वजह से मैं गेहूं का आटा और अन्य कई चीजें नहीं खा पाती.' उन्होंने कहा कि अलग-अलग जगहों में रहने की वजह से भी बॉडी पर काफी फर्क पड़ता है.

यह भी पढ़ें: Wedding Album: रणबीर-आलिया की शादी से पहले देखें ऋषि-नीतू कपूर की ग्रैंड शादी का एल्बम, दूल्हा-दुल्हन ने छलकाए थे जाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news