हिजाब के सवाल पर भड़क गईं हरनाज, सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज पहनकर कह दी ये बात
Advertisement

हिजाब के सवाल पर भड़क गईं हरनाज, सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज पहनकर कह दी ये बात

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने हिजाब मुद्दे को लेकर ऐसी बात कह दी है कि हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. हिजाब पर अपनी राय रखते हुए हरनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

हरनाज कौर संधू

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स को ब्यूटी विद ब्रेन माना जाता है. ऐसा ही लेटेस्ट उदाहरण पेश कर दिया है मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने. पिछले दिनो कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब का मुद्दे देशभर में खूब सुर्खियों में रहा. अब हाल ही में हरनाज से हिजाब के मुद्दे पर उनकी राय मांगी गई तो उनका जबाव हर तरफ वायरल हो रहा है. हिजाब से जुड़े सवाल पर रिएक्ट करते हुए हरनाज के कहा कि हमेशा लड़कियों को ही क्यों टार्गेट किया जाता है? हिजाब के मामले में भी लड़कियों को ही टार्गेट किया जा रहा है. 

  1. हिजाब मुद्दे पर हरनाज की राय
  2. पावरफुल जवाब हो रहा है वायरल
  3. मिस यूनिवर्स बनकर छा गईं हरनाज

हिजाब मुद्दे पर हरनाज की राय

हरनाज ने कहा, 'उसको जीने दो, जिस ढंग से वह जीना चाहती है. उसको अपने मुकाम तक पहुंचने दो, उड़ने दो, वो उसके पर हैं, आप मत काटो.... काटने हैं तो अपने आप के काटो.' जैसे ही हरनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर आया लोगों के रिएक्शंस आने लगे. मिस यूनिवर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

पावरफुल जवाब हो रहा है वायरल

हरनाज के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. हरनाज के इस पावरफुल जवाब की हर जगह सराहना हो रही है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को शेयर कर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कई लोग ऐसे भी रहे जो हरनाज के इस जवाब को सुनकर उनको आड़े हाथों ले रहे थे. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि 'हिजाब पहनने के लिए कोई मना नहीं कर रहा लेकिन स्कूल के अंदर यूनिफॉर्म होती है.' इसी तरह से कई और लोग भी कमेंट कर रहे थे.

मिस यूनिवर्स बनकर छा गईं हरनाज

हरनाज मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर जब से भारत लौटीं  है तभी से वो किसी ना किसी बात को लेकर छाई हुई हैं. कुछ ही दिनों पहने 'तेरी मिट्टी' गाने पर हरनात का इमोशनल वीडियो सामने आया तो वहीं हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में भी हरनाज के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

हरनाज कौर का सोशल मीडिया देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो से पटा हुआ है. वो अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: पहली बार मां और बहन के साथ घूमने निकलीं उर्फी जावेद, बीच सड़क पर हो गई लड़ाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news