Mission Impossible 7 के लिए टॉम क्रूज ने ली इतनी मोटी रकम, तीनों खान समेत निपट जाएगा पूरा बॉलीवुड
Advertisement
trendingNow11777938

Mission Impossible 7 के लिए टॉम क्रूज ने ली इतनी मोटी रकम, तीनों खान समेत निपट जाएगा पूरा बॉलीवुड

Mission Impossible 7 की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ के बाद टॉम क्रूज अपनी फीस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म की पूरी सीरीज के लिए और इस फिल्म के लिए इतनी मोटी फीस ली है कि इतने में तो बॉलीवुड के सारे दिग्गज स्टार्स निपट जाएंगे. ये फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

मिशन इम्पॉसिबल 7 टॉम क्रूज की फीस जान चकरा जाएगा सिर

Mission Impossible 7: टॉम क्रूज (Tom Cruise) की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही ऐसी दहाड़ लगाई है कि हर कोई हिल गया है. पहले दिन छप्परफाड़ कलेक्शन करने के बाद इस फिल्म की रफ्तार के आगे किसी भी फिल्म का फिलहाल टिकना मुश्किल लग रहा है. इस बेहतरीन एक्शन फिल्म के जबरदस्त रिस्पांस के बीच टॉम क्रूज की फीस भी काफी लाइमलाइट में है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए टॉम क्रूज ने इतनी ज्यादा फीस ली है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

सबसे ज्यादा महंगी फिल्म
'मिशन इम्पॉसिबल' (Mission Impossible) सीरीज की 7वीं फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और रिलीज होती ही फिल्म को धमाकेदार रिस्पांस भी मिला. इस फिल्म के बजट की बात करें तो साल 2018 में आई 'मिशन इम्पॉसिबल फॉल आउट' का बजट करीबन 1,562  करोड़ था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'मिशन इम्पॉसिबल 7' का बजट इससे भी ज्यादा है. ये फिल्म करीबन 2,385  करोड़ में बनी है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये 'मिशन इम्पॉसिबल 7' सीरीज की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

 

टॉम क्रूज की फीस जान चकरा जाएगा सिर
'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने मिशन इम्पॉसिबल की अब तक की 6 सीरीज से करीबन 822 करोड़ कमाए. वहीं 7वीं सीरीज में टॉम क्रूज ने करीबन 98 से 115 करोड़ रुपए चार्ज किए. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस प्रॉफिट से भी कुछ पर्सेंट मिलेगा. इतना ही नहीं टॉम क्रूज इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी है तो उससे भी टॉम क्रूज को फायदा होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

 

12 करोड़ से की ओपनिंग
पहले दिन टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' बॉक्स ऑफिस पर ऐसी सूनामी लाई कि इसके आगे किसी भी फिल्म का टिकना मुश्किल है. फिल्म ने पहले दिन 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.रफ्तार देखकर ऐसा लग रहा है कि वीकेंड में ये आंकड़ा और भी ज्यादा बढ़ सकता है.

 

 

 

Trending news