Pregnant Alia Bhatt Look: प्रेग्नेंसी में टाइट गाउन पहनकर आलिया भट्ट ने खिंचवा ली ऐसी-ऐसी फोटोज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Advertisement

Pregnant Alia Bhatt Look: प्रेग्नेंसी में टाइट गाउन पहनकर आलिया भट्ट ने खिंचवा ली ऐसी-ऐसी फोटोज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Alia Bhatt: आलिया ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि उनका लुक एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. 

 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Photos: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट आए दिन अपने लुक की वजह से लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं अब आलिया ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि उनका लुक एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. आलिया इस गाउन को पहनकर अपना बड़ा सा बेबी बंप कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. आलिया भट्ट ने इन फोटोज को जैसे ही शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं. वहीं एक्ट्रेस की इन फोटोज पर सेलेब्स भी भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं.

पहनी गोल्डन कलर की गाउन

हैविली प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने गोल्डन कलर की इस गाउन को पहनकर कैमरे पर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने बड़ा सा बेबी बंप दिखाते हुए अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि उनके लुक को हर कोई बस देखता ही रह गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

पहनी टाइट गाउन

आलिया की ये गाउन इतनी ज्यादा टाइट है कि उनका प्रेग्नेंसी फैट फोटोज में साफ नजर आ रहा है. आलिया ने इस गाउन को ब्रालेस होकर पहना है. जिसमें एक्ट्रेस के गाउन का गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि उसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

फोटोज में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

आलिया भट्ट की इन फोटोज में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो नजर आ रहा है. वहीं अपने इस लुक को पूरा करने के लिए आलिया लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं.आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आए. इन दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हो गई थी. फिल्म रिलीज होने से पहले इन दोनों ने अप्रैल में शादी की और अब जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news