'मैं नहीं संभाल पाती...' क्यों मोना सिंह ने किसी एक्टर संग नहीं की शादी? सालों बाद बताई वजह
Advertisement
trendingNow12350839

'मैं नहीं संभाल पाती...' क्यों मोना सिंह ने किसी एक्टर संग नहीं की शादी? सालों बाद बताई वजह

Mona Singh on Marriage: एक्ट्रेस मोना सिंह लंब समय से शोबिज की दुनिया के साथ जुड़ी हुई हैं. अपने करियर के दौरान उनका नाम कई बार एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन मोना सिंह ने फिल्ममेकर श्याम राजगोपालन से शादी कर सबको हैरान कर दिया. हाल ही में मोना सिंह ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने किसी एक्टर के साथ शादी नहीं की?

मोना सिंह ने क्यों किसी एक्टर से नहीं की शादी?

Mona Singh on Marriage: एक्ट्रेस मोना सिंह आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोना सिंह ने बड़े पर्दे पर भी अपना दबदबा बनाया. टैलेंटिड मोना सिंह ने छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर अलग-अलग तरह के कई किरदार निभाकर अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है. अपनी निजी जिंदगी को ज्यादातर पर्सनल रखने वाली एक्ट्रेस ने पारंपरिक सिख तरीके से फिल्म निर्माता श्याम राजगोपालन के साथ शादी की थी. मोना सिंह के अचानक इंटिमेट वेडिंग करने से उनके फैन्स भी हैरान थे.  एक्ट्रेस हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने क्यों किसी एक्टर के साथ शादी नहीं की?

मोना सिंह (Mona Singh) ने 2003 में आए टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से फेम हासिल किया था. अपने इस लंबे शोबिज करियर के दौरान मोना सिंह का नाम एक्टर्स के साथ जुड़ता रहा, लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर श्याम राजगोपालन के साथ शादी करके फैन्स को हैरान कर दिया. हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में मोना सिंह ने बताया कि वह एक एक्टर से शादी करना हैंडल नहीं कर पातीं.

'अगर शादी करनी है तो काम करना होगा...' अमिताभ बच्चन ने शादी से पहले जया के सामने रखी थी ऐसी अजीब शर्त

'मैं किसी दूसरे एक्टर को नहीं संभाल सकती'
मोना सिंह ने कहा, ''शायद मैं किसी दूसरे एक्टर को संभाल नहीं सकती थी. थोड़े जुनूनी टाइप हो जाते हैं. मैं नहीं हूं, लेकिन लोग होते हैं. मैं बहुत खुश हूं कि हम एक ही इंडस्ट्री में हैं. वह एडवर्टाइजिंग में हैं, एक्टर नहीं.'' मोना सिंह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके पति श्याम एक फिल्म मेकर हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति एक प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और थियेटर भी संभालते हैं. परिणामस्वरूप, जब वह कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही होती हैं तो वह उसे बेहतर ढंग से समझने में मदद करते हैं. इसके अलावा, वह तब भी उसकी मदद करते हैं, जब वह किसी उलझन या जीवन के मुद्दों में फंस जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

सिख रीति रिवाज से हुई मोना सिंह की शादी
मोना सिंह ने दिसंबर 2019 में मुंबई के जुहू मिलिट्री क्लब में एक प्राइवेट सेरेमनी में श्याम राजगोपालन से शादी की थी. मोना सिंह पंजाबी हैं और उनकी शादी पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से हुई है. इंटरव्यू में मोना सिंह ने खुलासा किया कि वह तमिल को थोड़ा-बहुत समझ सकती हैं, क्योंकि उनके पति ने धैर्यपूर्वक उन्हें भाषा की मूल बातें सिखाई हैं. मोना ने कहा कि उनके पति एक 'महान लड़के' हैं. मोना ने बताया कि उनके फ्रेंड्स उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे कि अब उन्हें साउथ इंडियन खाना बड़ा अच्छा मिलेगा. 

सुष्मिता सेन कर रहीं सिंगल होने का दावा, इधर रोहमन शॉल ने खोली पोल! बोले- 'हम 6 साल से...'

वर्कफ्रंट पर मोना सिंह
वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म 'मुंज्या' में देखा गया था. इस फिल्म में मोना सिंह के अलावा शरवरी वाघ और अभय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मोना सिंह का अगला प्रोजेक्ट 'हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस' है.

Trending news