Video: टाइगर श्राफ के 'हुक अप' सॉन्‍ग पर मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस
Advertisement
trendingNow1529630

Video: टाइगर श्राफ के 'हुक अप' सॉन्‍ग पर मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस

मोनालिसा ने अपनी को-एक्‍टर नियति के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के 'हूक अप सॉन्ग' पर मोनालिसा ने जमकर ठुमके लगाए हैं जिन्‍हें देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

मोनालिसा (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्‍ली : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छोटे पर्दे से दस्तक दी है. बिग बॉस में अपने हुस्न का जादू बिखेरने वालीं मोनालिसा के इस शो में आने के बाद टीआरपी काफी बढ़ गई थी. इस रियलिटी शो के बाद मोनालिसा को छोटे पर्दे पर कई अच्छे ऑफर मिले. पिछले दिनों मोना ने डायन के रोल से घर-घर में मोहना के रूप में अपनी पहचान बना ली. मोनालिसा ने अपनी को-एक्‍टर नियति के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के 'हूक अप सॉन्ग' पर मोनालिसा ने जमकर ठुमके लगाए हैं जिन्‍हें देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

मोनालिसा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हुई हैं. मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. 

PHOTOS : सोशल मीडिया पर चला 'डायन' का जादू, Black ब्यूटी बनकर छाईं मोनालिसा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s All About Having Fun And Feeling Good ... and we are on with the “hook up “ song .... #our #love for #dance #vanitydiaries #madness #masti #fun #hookup #song @niyatifatnani Thanks For shooting us @rajputharshjayesh

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के 'हूक अप सॉन्ग' आलिया भट्ट नए स्टूडेंट टाइगर श्राफ के साथ जमकर किया. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी मस्त नजर आई. बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म भले काम नहीं चली लेकिन इसके गानें यूट्यूब और सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news