Monalisa No Makeup: मेकअप के बिना और हसीन लगती हैं मोनालिसा, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी नो मेकअप तस्वीरें
Advertisement

Monalisa No Makeup: मेकअप के बिना और हसीन लगती हैं मोनालिसा, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी नो मेकअप तस्वीरें

Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया और खूब कामयाबी हासिल की. वहीं, इंटरनेट पर मोनालिसा की तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं. अब एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें

 

monalisa

Monalisa No makeup Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसी (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. फैंस भी मोनालिसा के हॉट और सेक्सी अंदाज को काफी पसंद करते हैं. अपनी एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से मोनालिसा आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. वैसे तो अक्सर मोनालिसा अपने ग्लैमरस और हॉट लुक में नजर आती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने सिंपल लुक से लोगों का दिल जीता है. उनकी नो मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

खुद शेयर किया बिना मेकअप वाला लुक

हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में मोनालिसा का सिंपल लुक देख फैंस उनकी नेचुरल खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. जहां कई लोग मोनालिसा के नो मेकअप लुक को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ एक्ट्रेस को बिना मेकअप पहचान नहीं पा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

खूबसूरत है मोनालिसा का सिंपल लुक

 

मोनालिसा ने तस्वीरों में बैगनी रंग का टॉप और लाइट पिंक कलर छोटी स्कर्ट पहनी हुई है. बिस्तर पर लेकर मोनालिसा ने काफी  बोल्ड पोज दिए. मोनालिसा के सिंपल लुक से नजर हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है. तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन दिया- 'मेरा नो मेकअप लुक आपको देखना चाहिए'. आपको बता दें कि मोनालिसा ने कुछ ही देर पहले अपनी नो मेकअप वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अब तक इन्हें हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news