ऋतिक रोशन ने कहा, 'मेरी प्रेरणा पैसा नहीं है'
Advertisement

ऋतिक रोशन ने कहा, 'मेरी प्रेरणा पैसा नहीं है'

सिने अभिनेता रितिक रोशन ने शनिवार को कहा कि पैसा उन्हें प्रेरित नहीं करता बल्कि वे ‘दर्शन व मूल्य’ आधारित कंपनियों और स्टार्टअप में निवेश के जरिए समाज की बेहतरी के लिये योगदान करना चाहते हैं.

ऋतिक रोशन ने कहा, 'मेरी प्रेरणा पैसा नहीं है'

बेंगलुरु: सिने अभिनेता रितिक रोशन ने शनिवार को कहा कि पैसा उन्हें प्रेरित नहीं करता बल्कि वे ‘दर्शन व मूल्य’ आधारित कंपनियों और स्टार्टअप में निवेश के जरिए समाज की बेहतरी के लिये योगदान करना चाहते हैं.

ऋतिक की प्रेरणा पैसा नहीं
उन्होंने कहा, ‘मेरी प्रेरणा पैसा नहीं है. बल्कि स्टार्टअप व मूल्य आधारित कारोबार में निवेश करते हुए दुनिया में योगदान करना चाहता हूं.’ उन्होंने कहा कि ई-कामर्स कंपनी मिंत्रा शीघ्र ही उनके ब्रांड एचआएक्स से गठजोड़ करेगी. एचआरएक्स रितिक का ब्रांड है. इस ब्रांड के तहत महिला व बच्चों के परिधान पेश करने की तैयारी की जा रही है.

अंतरवस्त्रों, सनग्लास आदि उत्पाद करेंगे लॉन्च
एचआरएक्स इस समय 120 करोड़ रुपये का ब्रांड है. कारोबार के विस्तार संबंधी एक सवाल के जवाब में ऋतिक ने कहा, ‘यह तो खुला मंच है. हम जल्द ही अंतरवस्त्रों, सनग्लास आदि उत्पाद पेश करेंगे.’ उन्होंने कहा कि इसके अलावा महिला व बच्चों के उत्पादों पर भी विचार किया जा रहा है. ‘हम महिलाओं और बच्चों के उत्पाद क्षेत्र को लेकर उत्साहित हैं. मैं बच्चों के इस्तेमाल वाले उत्पादों को लेकर जोर दे रहा हूं. हम निश्चित तौर पर यह करेंगे, यह काफी बड़ा क्षेत्र है.’ 2 निवेश योजनाओं के सवाल पर ऋतिक ने कहा कि उन्होंने फ्लिपकार्ट के पूर्व कार्यकारी मुकेश बंसल से गठजोड़ का फैसला किया है.

Trending news