MOVIE REVIEW: कुछ उलझी हुई है 'अ जैंटलमैन' की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी यू.एस. से शुरू होती है, जहां गौरव (सिद्धार्थ मल्होत्रा) एक कंपनी में काम करता है. गौरव के पास घर तो है लेकिन शादी के लिए लड़की नहीं है. वह लड़की की तलाश में लग जाता है और इसी बीच उसकी मुलाकात काव्या (जैकलीन फर्नांडीज) से होती है.

MOVIE REVIEW: कुछ उलझी हुई है 'अ जैंटलमैन' की कहानी
वन टाइम वॉच है सिद्धार्थ और जैकलीन की फिल्म 'अ जैंटलमैन' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'अ जैंटलमैंन' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. बड़े पर्दे पर फिल्म की शुरुआत भी ठीक-ठाक रही है. भले ही यह फिल्म एक एक्शन फिल्म हो लेकिन इसमें वैसा एक्शन नहीं जो एक फुल एक्शन बेस्ड फिल्म में होता है. हालांकि, इस बार सिद्धार्थ की एक्टिंग पिछली फिल्मों के मुताबिक काफी अच्छी है. इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडीज ने काम किया है. इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने इस फिल्म से काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म में जैकलीन की एक्टिंग भी ठीक-ठाक है लेकिन उनका डांस और कॉमेडी टाइमिंग लोगों को पसंद आ सकती है.

यह भी पढ़ें: ...तो इस तरह हुआ था रणबीर कपूर को दीपिका पादुकोण से प्यार

कहानी

अब अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी यू.एस. से शुरू होती है, जहां गौरव (सिद्धार्थ मल्होत्रा) एक कंपनी में काम करता है. गौरव के पास घर तो है लेकिन शादी के लिए लड़की नहीं है. वह लड़की की तलाश में लग जाता है और इसी बीच उसकी मुलाकात काव्या (जैकलीन फर्नांडीज) से होती है और वह काव्या से प्यार करने लगता है. हालांकि, काव्या को गौरव से प्यार नहीं होता क्योंकि काव्या को सीधे लड़के पसंद नहीं हैं. काव्या को ऐसा लड़का चाहिए जो एडवेंचरस लाइफ जीता हो. कुछ सालों बाद गौरव को कंपनी के एक प्रोजेक्ट के लिए इंडिया आना पड़ता है, लेकिन इंडिया में आकर गौरव मुसीबत में फंस जाता है. यहीं से फिल्म की कहानी कुछ उलझ जाती है. इंडिया में गौरव के हमशक्ल ऋषि को कर्नल (सुनील शेट्टी)  ढूंढ रहा होता है लेकिन वह ऋषि की जगह गौरव को पकड़ लेते हैं. दरअसल, फिल्म में ऋषि एक गुंडा है जो कर्नल के लिए काम कर रहा होता है लेकिन किसी वजह से वह कर्नल के साथ काम करना छोड़ देता है. अब गौरव ने खुद को कैसे कर्नल से बचाया? क्या उसे काव्या मिली या नहीं और क्या है गौरव और ऋषि का कनेक्शन यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

फिल्म में यह है खास

फिल्म में राज एंड डी.के ने काफी अच्छा डायरेक्शन किया है. साथ ही लोकेशन्स भी काफी अच्छी हैं और कैमरा वर्क भी काफी अच्छा है. साथ ही इसके गाने भी आपका मनोेरंजन करने में पीछे नहीं हैं. फिल्म को पूरी तरह से युवाओं को ध्यान में रख कर बनाया गया है. हालांकि, अगर आप फिल्म देखने का सोच रहे हैं तो यह एक फिल्म आप एक बार बिना बोर हुए आसानी से देख सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें