Moovie रिव्यू: लीक से हटकर बनीं शानदार मूवी है TE3N
Advertisement

Moovie रिव्यू: लीक से हटकर बनीं शानदार मूवी है TE3N

TE3N फिल्‍म दरअसल एक ऐसी मूवी है जो अमेरिकी थ्रिलर फिल्म की कहानी से काफी हद तक मेल खाती है।इसमें तीन कैरेक्‍टर हैं जो एक अपराधी की तलाश में हैं। फिल्म का विषय किडनैपिंग और मौत पर केंद्र‍ित है।

Moovie रिव्यू: लीक से हटकर बनीं शानदार मूवी है TE3N

नई दिल्ली: TE3N फिल्‍म दरअसल एक ऐसी मूवी है जो अमेरिकी थ्रिलर फिल्म की कहानी से काफी हद तक मेल खाती है।इसमें तीन कैरेक्‍टर हैं जो एक अपराधी की तलाश में हैं। फिल्म का विषय किडनैपिंग और मौत पर केंद्र‍ित है।

डायरेक्टर ऋभु दासगुप्ता ने अमिताभ बच्चन के साथ टीवी शो 'युद्ध' डायरेक्ट किया था और इसके बाद इनकी जुगलबंदी फिल्म 'TE3N' में दिखी। अमिताभ के साथ इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन की मौजूदगी दर्शकों को थिएटर तक ले आएगी।

क्या है फिल्म की कहानी

यह कहानी जॉन बिस्वास (अमिताभ बच्चन) की है जो कोलकाता के एंग्लो इंडियन हैं और अपनी पोती के कातिलों का सुराग ढूंढ रहे हैं। इसके लिए वे हर दिन पुलिस स्टेशन जाकर इंस्पेक्टर सरिता (विद्या बालन) से मुलाकात करते हैं। साथ ही, फादर मार्टिन दास (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से भी बार-बार गुहार लगाते हैं। और ज्यादा जानने के लिए आपको थियेटर का रुख करना होगा।

एक्टिंग का पक्ष

तीनों स्टार्स ने ही अपना बेस्ट पर्फोरमेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। अमिताभ बच्चन का अभिनय आज भी उतना ही प्रभावशाली है, जितना पहले हुआ करता था। वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपने अभिनय के दम पर इस मूवी में बिग बी अमिताभ की बराबरी कर ली है। विद्या बालन के अभिनय को देखकर आपको फिल्म ‘कहानी’ की याद आएगी। हम विद्या बालन को फिल्म कहानी और अमिताभ बच्चन को फिल्म पीकू के ज़रिये पहले भी कोलकाता की गलियों में देख चुके हैं।

फिल्म का डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन काफी अच्छा है, खास तौर से कोलकाता की गलियों और चप्पे-चप्पे को बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म की कहानी रहस्य से भरी हुई है। फिल्म के डायलॉग बेहद अच्छे हैं। इसके साथ-साथ डायलॉग डिलीवरी भी उतनी ही दमदार है।

फिल्म में म्यूजिक का रोल

फिल्म में क्लिंटन सेरेजो ने लाजवाब संगीत दिया है जो कहानी के साथ सटीक लगता है। क्लिंटन सरिजो ने मूवी की कहानी के अनुसार बेहतरीन संगीत दिया है। सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा इस फिल्म के एक गाने ‘क्यों रे’ ने, जिसे बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ से सजाया है।

कुल मिलाकर फिल्म के बारे में कहा जा सकता है कि फिल्म काफी अच्छी बन पड़ी है और देखा जा सकता है अगर आप थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं और बिग बी और नवाजुद्दीन की एक्टिंग के कायल हैं तो ये फिल्म जरुर देखिए।

Trending news