Mimi Chakraborty ने ड्रग्स जांच पर कसा तंज, अभिनेत्रियों पर लग रहे आरोपों पर किया ट्वीट

एनसीबी ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स मामले में तलब किया है. सिर्फ अभिनेत्रियों का नाम आने पर सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने जांच पर तंज कसा है.

Mimi Chakraborty ने ड्रग्स जांच पर कसा तंज, अभिनेत्रियों पर लग रहे आरोपों पर किया ट्वीट
फाइल फोटो

नई दिल्लीः अभिनेत्री से नेता बनीं मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने बीते मंगलवार को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी राय पेश की थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही है. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को समन भेजा है.

सांसद ने ड्रग्स जांच पर उठाए सवाल 
सांसद मिमी चक्रवर्ती ने सिर्फ अभिनेत्रियों को ड्रग्स के मामले में समन भेजे जाने पर अब व्यंग भरी टिप्पणी की है. वह पूछ रही हैं कि जांच एजेंसी ड्रग्स मामले में पुरुषप्रधान समाज की महिलाओं का ही नाम क्यों ले रही है, जबकि पुरुष अभिनेताओं का इसमें कोई उल्लेख तक नहीं हो रहा है. उन्होंने लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष सिर्फ खाना बनाने, साफ-सफाई करने और अपने साथी के लिए प्रार्थना करने के लिए हैं.' 

मिमी ने ट्विटर पर लिखा, बॉलीवुड में पुरुषप्रधान समाज की महिलाएं हैश, ड्रग्स के अलावा भी कई दूसरे नशे करती हैं. बॉलीवुड में पुरुष खाना पकाते हैं, सफाई करते हैं और आंखों में आंसू भरकर अपने साथी की बेहतरी के लिए प्रार्थना करते हैं. भगवान उनकी रक्षा करना.

बता दें कि 15 सितंबर को जब सांसद मिमी कहीं जा रही थीं, तब एक टैक्सी ड्राइवर ने उन पर भद्दी टिप्पणियां की थी. बंगाली फिल्म अभिनेत्री ने इसका विरोध किया और गरियाहाट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

पुरुषों के खिलाफ क्यों नहीं हुई कार्रवाई 
महाराष्ट्र के अमरावती में रहने वाली अभिनेत्री और सांसद नवनीत कौर राणा (Navaneet Kaur Rana) ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स जांच को लेकर सवाल उठाए हैं. राणा ने पूछा है कि सिर्फ महिला सितारों के ही नाम क्यों उजागर किए जा रहे हैं, जबकि पुरुष अभिनेताओं के नाम छिपाए जा रहे हैं. उन्होंने इस मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से सवाल किया कि क्या वह पुरुष सितारों के कद की वजह से उनके नाम का खुलासा नहीं कर रही है. उन्होंने यह भी पूछा कि वह एक कथित ड्रग्स पार्टी के वीडियो में दिख रहे फिल्म निर्देशकों और अभिनेताओं के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है?

रिया की जमानत याचिका पर टली सुनवाई 
इस बीच, बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका में सुनवाई को 29 सितंबर, 2020 के लिए टाल दिया है. रिया के वकील ने बताया कि बुधवार को मुंबई में भारी बारिश चलते बॉम्बे हाई कोर्ट ने अवकाश घोषित कर दिया था. रिया और उसके भाई ने मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जमानत की अर्जी दी थी. इस बीच, एक विशेष (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्स्टेंस) अदालत ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें