Mrs Undercover Radhika Apte: 'मिसेज अंडरकवर' बनीं राधिका आप्टे बचपन में मां के साथ करती थीं ऐसा बर्ताव, आजतक होता है पछतावा!
Advertisement

Mrs Undercover Radhika Apte: 'मिसेज अंडरकवर' बनीं राधिका आप्टे बचपन में मां के साथ करती थीं ऐसा बर्ताव, आजतक होता है पछतावा!

Radhika Apte फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान राधिका ने हाउस वाइफ और उनके काम को लेकर बातचीत की. साथ ही बताया कि कैसे वो अपनी मॉम को टीनेजर में टेकिंग फ्रॉर ग्रॉन्टेड लेती थीं.

 

राधिका आप्टे

Radhika Apte: जब भी बेहतरीन एक्टिंग की बात आती है वो राधिका आप्टे (Radhika Apte) का जिक्र जरूर होता है. राधिका ज्यादातर फिल्मों में सीरियस रोल करते हुए नजर आईं और ऐसी छाप छोड़ी की उनका हर रोल लोगों के दिलों को छू गया. राधिका आप्टे इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' (Mrs Undercover) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जो घर-गृहस्थी वाली जिंदगी में अपने आपको इतना मशरूफ कर लेती हैं कि वो ये तक भूल गईं कि वो ऐसी लड़की है जो स्पेशल फोर्स में ट्रेन हुई थी. इसके बाद 'मिसेज अंडरवकर' बनकर वो कैसे एक मिशन को पूरा करती है यही फिल्म की कहानी है. ये फिल्म न्यू कॉन्सेप्ट की वजह से हर की जुबां पर है. हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन करने के दौरान राधिका आप्टे ने बताया कि कैसे वो अपनी मॉम को टेकिंग फॉर ग्रॉन्टेड लेती थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

 

मॉम के साथ किया ऐसा बर्ताव
राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'मां हम लोगों के लिए बहुत कुछ करती है. यहां तक कि उनके लिए उनकी लाइफ सेकेंडरी और हम लोग प्रोयोरिटी होते हैं. लेकिन हम लोग उसे टेकिंग फॉर ग्रॉन्टेड लेते हैं. जैसे-जैसे मैं बड़ी हुईं तो मुझे अपने उस बर्ताव को लेकर बुरा फील होने लगा. लेकिन जब टीनेजर थी तो हमेशा ये लगता था कि ओह...ये तो हमेशा शिकायत ही करती रहती हैं. बड़े होकर एहसास हुआ कि कितने बेवकूफ थे. वो सही में रियल हीरोज हैं.'

 

 

इस वजह से हैं काफी सिलेक्टिव
इसके साथ ही राधिका आप्टे  (Radhika Apte) ने कहा कि उन्होंने हाल ही में ब्रिटिश फिल्म की शूटिंग पूरी की है. पाइपलाइन में एक अमेरिकन फिल्म और एक हिंदी फिल्म भी है. राधिका ने कहा कि वो फिलहाल प्रोजेक्ट को लेकर काफी सिलेक्टिव हैं क्योंकि वो राइटिंग पर पूरा फोकस कर रही हैं. 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news