Mrunal Thakur: यह एक्ट्रेस हो गईं अब 31 की, बॉक्स ऑफिस पर लगा चुकी है पंच, क्या देखा है आपनेॽ
Advertisement
trendingNow11805884

Mrunal Thakur: यह एक्ट्रेस हो गईं अब 31 की, बॉक्स ऑफिस पर लगा चुकी है पंच, क्या देखा है आपनेॽ

Bollywood Actress: हाल में ओटीटी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आईं मृणाल ठाकुर बॉलीवुड के बाद साउथ में अपनी सफलता के नए पन्ने लिख रही हैं. पिछले साल सीता रामम की सफलता के बाद वह दक्षिण भारत की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं. एक नजर उनकी पांच चर्चित फिल्मों पर...

 

Mrunal Thakur: यह एक्ट्रेस हो गईं अब 31 की, बॉक्स ऑफिस पर लगा चुकी है पंच, क्या देखा है आपनेॽ

Mrunal Thakur Films: मृणाल ठाकुर ने कल अपना 31वां जन्मदिन मनाया. इन दिनों साउथ में धूम मचा रहीं मृणाल के लिए यह वर्किंग बर्थडे था. मृणाल ने एक एक्ट्रेस के रूप में शानदार प्रगति की है और उनकी फैन फॉलोइंग अब बॉलीवुड से लेकर साउथ तक फैली है. टीवी से लेकर सिनेमा तक उन्होंने समीक्षकों की प्रशंसा पाई है और कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किए हैं. 31 की हो चुकीं मृणाल अब तेजी से आगे बढ़ने के ले कमर कस चुकी हैं और साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेसों में शामिल हैं. एक नजर उनकी टॉप 5 फिल्मों पर...

सीता रामम: तेजी से बढ़ते प्रेम समीकरणों वाले समय में, मृणाल इस फिल्म में पुराने स्टाइल के रोमांस में नजर आईं. फिल्म के साथ-साथ मृणाल को भी इतना प्यार मिला कि वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गईं. आलोचकों ने फिल्म उनके परफॉरमेंस की सराहना की.

लस्ट स्टोरीज 2: हमेशा गर्ल्स नेक्स्ट डोर वाली छवि में नजर आने वाली मृणाल लस्ट स्टोरीज 2 में बिल्कुल अलग थीं. कहानी में वह अपनी दादी बनीं नीना गुप्ता और मंगेतर बने अंगद बेदी के साथ सेक्सी बातों से रस घोल रही थीं. वह सीरीज में आर.बाल्की की कहानी में नजर आईं.

जर्सी: फिल्म भले ही फ्लॉप रही, लेकिन मृणाल ठाकुर को विद्या के रूप में देखना कई लोगों को अच्छा लगा. वह एक युवा प्रेमिका और पत्नी के रूप में आकर्षक लगीं. हालाँकि स्क्रीन पर उन्हें ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन उन्होंने हर फ्रेम का उपयोग अपना असर पैदा करने के लिए किया.

तूफान: ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म में डॉ. अनन्या प्रभु के रूप में मृणाल लुभावनी थीं. उनके अपोजिट थे, फरहान अख्तर. मृणाल अपनी भूमिका में बिल्कुल फिट थीं. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया.

सुपर 30: फिल्म में मृणाल ठाकुर को भले ही कम जगह मिली, लेकिन उन्होंने ऋतिक रोशन के अपोजिट अपना असर छोड़ा. सुप्रिया बनकर मृणाल ने लोगों का दिल जीता. फिल्म में वह एक सामान्य लड़की की भूमिका में थीं, जो एक क्लासिकल डांसर भी है. फिल्म में उनकी एक्टिंग और क्लासिकल डांस, दोनों को काफी पसंद किया गया.

Trending news