Mrunal Thakur ने Virat Kohli को लेकर कही ऐसी बात, Anushka Sharma नहीं कर पाएंगी हजम
Advertisement
trendingNow1982683

Mrunal Thakur ने Virat Kohli को लेकर कही ऐसी बात, Anushka Sharma नहीं कर पाएंगी हजम

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने विराट कोहली को लेकर ऐसी बात कही है, जो सबका ध्यान खींच रही है. मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

मृणाल ठाकुर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने धीरे-धीरे अब कई बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली हैं. टीवी से आकर बॉलीवुड में मृणाल ठाकुर का काम और निखर गया है. मृणाल ठाकुर को फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी कमाल की फैंन फॉलोइंग है.  मृणाल ने बॉलीवुड में शुरुआत के साथ ही कई कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. अब एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी चाहत का इंतजार किया है. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले वो किसके प्यार में थीं. 

  1. मृणाल ठाकुर को पसंद थे विराट कोहली
  2. मृणाल ठाकुर, विराट के प्यार में थीं दीवानी
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मृणाल का बयान

मृणाल ठाकुर को पसंद थे विराट कोहली

हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने क्रश को लेकर खुलासा किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि वह स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखती हैं.  इसके बाद भी उन्हें क्रिकेट से कोई खास लगाव नहीं था. इसके बावजूद भी वो एक क्रिकेटर की दीवानी हो गई थीं. ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली. एक्ट्रेस का कहना है कि वो विराट कोहली के प्यार में दीवानी हो गई थीं. 

मृणाल ठाकुर, विराट के प्यार में थीं दीवानी

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का कहना है कि वह विराट कोहली को इतना पसंद करती थीं कि वो क्रिकेट को पसंद करने लगी थीं. वो अपने भाई के कारण क्रिकेट देखने लगी थीं.  मृणाल ने साफ किया है कि विराट ही उनके आज तक पसंदीदा खिलाड़ी हैं. वैसे विराट सिर्फ उनके क्रश हैं. अब विराट कोहली शादीशुदा हैं और उन्होंने अनुष्का शर्मा से शादी की है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मृणाल का बयान

अब सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस मृणाल का ये बयान खूब पसंद आ रहा है. कई फैंस कह रहे हैं कि मृणाल की बात सुनकर अनुष्का शर्मा को जलन होगी. मृणाल ने ये भी बताया कि उनको वो बातें याद हैं कि किस तरह से ब्लू जर्सी पहनकर वो टीम इंडिया को सपोर्ट करती थीं. बता दें कि उनकी आगामी फिल्म 'जर्सी' भी क्रिकेट पर ही आधारित है. फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग फिलहाल जारी है. मृणाल की इस आगामी फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Rubina Dilaik और ये डॉल देख आप भी होंगे दंग, हूबहू है ड्रेस से लेकर सब कुछ

Trending news