जब MS Dhoni के फैन ने इस खास अंदाज में किया था सुशांत सिंह राजपूत को याद...

एम एस धोनी के फैंस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के भी दीवाने हैं.

जब MS Dhoni के फैन ने इस खास अंदाज में किया था सुशांत सिंह राजपूत को याद...
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 7 जुलाई को मशहूर इंडियन क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) के जन्मदिन के खास मौके पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी याद किया जा रहा है. दरअसल, सुशांत ने बायोपिक 'MS Dhoni:The Untold Story' में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के किरदार को जीवंतता से निभाया था.

सुशांत के दीवाने हैं धोनी के फैंस
इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई 2020 को अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश-विदेश में एमएस धोनी के फैंस की संख्या और उनकी दीवानगी देखने लायक है. 14 जून को Sushant Singh Rajput के दुखद निधन के बाद से धोनी ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. वहीं धोनी के फैंस के लिए भी इस बात को स्वीकार कर पाना आसान नहीं था कि अब सुशांत उनके बीच नहीं रहे. फिल्म की शूटिंग की तैयारी और शूटिंग के वक्त धोनी और सुशांत का रिश्ता काफी मजबूत हो गया था. सभी फैंस अपने-अपने तरीके से सुशांत को ट्रिब्यूट देने की कोशिश कर रहे थे. 

आंसू के साथ मुस्कुराहट दे गया था यह फैन
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोग अभी तक उबर नहीं पाए हैं. उनके निधन के कुछ दिन बाद ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे धोनी के एक फैन ने बनाया था. इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने धोनी आसमान की तरफ देख रहे हैं. उसी समय एक मैसेज डिसप्ले होता है - भगवान... मैं GRS ले रहा हूं. उम्मीद करता हूं कि यह एक नो बॉल है. वह आउट नहीं हुआ है और अभी उसे खेलना है. SSR तुम एक राजा हो. धोनी की फोटो के ऊपर ही 7 नंबर वाली इंडियन जर्सी पहने सुशांत की तस्वीर है, जिनकी जर्सी के पास '34*' (34 - नॉट आउट) लिखा हुआ है. गौरतलब है कि सुशांत की मौत 34 वर्ष की उम्र में ही हुई है.

इस आर्टवर्क को देखकर लोगों की आंखों में आंसू के साथ ही चेहरे पर मुस्कुराहट भी आ गई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें