मुबारकां का नया गाना द गॉगल सॉन्ग हुआ रिलीज, आप भी सुनिए
Advertisement

मुबारकां का नया गाना द गॉगल सॉन्ग हुआ रिलीज, आप भी सुनिए

यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी

गाने के दौरान अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज ( तस्वीर के लिए साभार वीडियोग्रैब)

मुंबई: काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखने जा रहे बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'मुबारकां' का दूसरा गाना द गॉगल सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल हैं 'तू गॉगल पाके नचि तो मुंडा केंदा अखियां मिला'. इस गाने को सोनू निगम, अरमान मलिक, अमाल मलिक और नीति मोहन ने अपनी आवाज दी है. 
 

यह पहली बार है जब चाचा-भतीजे यानि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की साथ में कोई फिल्म आ रही है. फिल्म में अर्जुन कपूर किरदार करण सिंह और चरण सिंह के डबल रोल में नजर आने वाले हैं. इसमें उनका एक किरदार पगड़ी में होगा वहीं दूसरा बिना पगड़ी के. साथ ही अनिल कपूर भी पगड़ी पहने दिखाई देंगे. फिल्म में अभिनेत्री अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी लीड रोल में हैं. 

इससे पहले 22 जून को फिल्म का पोस्टर और पहला गाना 'हवा-हवा'  रिलीज हुआ था. भूषण द्वारा लिखे गए इस गाना को मीका सिंह और प्रकृति काकर ने गाया है. 'मुबारकां' को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है. इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, अश्विन वर्डे और मुराद खेतान के सिने एक स्टूडियोज ने किया है. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. 

 

Trending news