Ranbir Kapoor: 'सक्सेस सिर पर मत चढ़ने देना...',रणबीर कपूर को मिली मुकेश अंबानी से खास सलाह, एक्टर ने की शेयर
Advertisement

Ranbir Kapoor: 'सक्सेस सिर पर मत चढ़ने देना...',रणबीर कपूर को मिली मुकेश अंबानी से खास सलाह, एक्टर ने की शेयर

Ranbir Kapoor Movies:  मुकेश अंबानी ने रणबीर कपूर को सक्सेस सिर पर ना चढ़ाने की सलाह दी थी. जिसके बारे में रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान बताया है. 

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor and Mukesh Ambani: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने के साथ-साथ कई इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं. बीते दिन यानी गुरुवार की शाम रणबीर कपूर एक अवार्ड फंक्शन में शामिल हुए थे. जहां अवार्ड जीतने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) ने अपनी स्पीच में बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का जिक्र किया. रणबीर कपूर ने बताया कि मुकेश अंबानी ने उन्हें खास सीख दी थी, जिससे उन्हें बेहतर इंसान बनने में मदद मिली है. 

मुकेश अंबानी ने रणबीर कपूर को दी सीख!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor New Films) ने इवेंट में स्पीच के दौरान कहा- 'मेरी जिंदगी के तीन लक्ष्य हैं, तीन स्तंभ हैं. पहला- अच्छा काम करूं, विनम्रता से काम करूं.' फिर रणबीर कपूर मुकेश अंबानी का जिक्र करते हुए कहते हैं- 'मुकेश भाई से मैंने बहुत प्रेरणा ली है, वो मुझसे हमेशा कहते हैं अपना सिर नीचे करो और काम करना जारी रखो. सक्सेस अपने सिर पर मत चढ़ने दो, और फेलियर दिल पर मत लगने दो. दूसरा- एक अच्छा इंसान बनो, एक अच्छा बेटा, एक अच्छा बाप, अच्छा पति, अच्छा भाई, अच्छा दोस्त और सबसे जरूरी एक अच्छा नागरिक बनो...' 

Posts from the bollyblindsngossip
community on Reddit

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Upcoming Movies) आखिरी बार साल 2023 में फिल्म एनिमल में दिखाई दिए थे. रणबीर कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. एनिमल के बाद एक्टर की बकेट में कई फिल्में शामिल हो गई हैं. जिसमें संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर, एनिमल पार्ट 2 और नितेश तिवारी की रामायण शामिल है. हालांकि रणबीर कपूर ने अभी तक किसी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू नहीं की है.

Trending news