दीपिका पादुकोण और नन्ही परी का हालचाल लेने पहुंचे मुकेश अंबानी, इन्हीं के अस्पताल में हुई है डिलीवरी
Advertisement
trendingNow12423729

दीपिका पादुकोण और नन्ही परी का हालचाल लेने पहुंचे मुकेश अंबानी, इन्हीं के अस्पताल में हुई है डिलीवरी

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी, दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे. हाल में ही दीपिका मां बनी हैं और उनके घर राजकुमारी का जन्म हुआ है. मालूम हो, दीपिका-रणवीर के साथ अंबानी परिवार का गहरा रिश्ता है. 

 

दीपिका पादुकोण और नन्ही परी का हालचाल लेने पहुंचे मुकेश अंबानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बन चुकी हैं. 8 सितंबर 2024 को रणवीर सिंह के घर राजकुमारी का जन्म हुआ है. फिलहाल दीपिका पादुकोण हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं और उनसे मिलने एशिया के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पहुंचे हैं. मालूम हो, दीपिका-रणवीर के साथ अंबानी परिवार का गहरा रिश्ता है. शादी हो या ब्याह हर फंक्शन में कपल मौजूद रहा है. इस बार डिलीवरी के चलते वह अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी में शामिल नहीं हो सके थे.

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी मुंबई के HN रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है. साउथ मुंबई के इस हॉस्पिटल के मालिक मुकेश और नीता अंबानी ही हैं. अब मुकेश अंबानी खुद दीपिका पादुकोण और उनकी बेबी गर्ल से मिलने अस्पताल पहुंचे हैं. बिजनेस टाइकून की कार हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट की गई. वह एक्ट्रेस और बिटिया को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं.

दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बेटी के जन्म की गुडन्यूज सोशल मीडिया पर भी सुनाई. इसके बाद कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर से लेकर तमम सितारों ने उन्हें बधाई दी. अभी दीपिका को हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिली है.

डिलीवरी से पहले लिया था बप्पा का आशीर्वाद
दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की शादी को 6 साल हो गए हैं. दोनों डिलीवरी से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भी बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. इस दौरान पूरा परिवार उनके साथ था. दीपिका की फैमिली और रणवीर सिंह की फैमिली सभी लोग मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

दीपिका पादुकोण की बेटी की झलक का इंतजार
अभी फैंस को बेसब्री से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी की पहली झलक का इंतजार है. अभी कपल ने बेटी के नाम के बारे में भी नहीं बताया है. कपल ने 14 नवंबर 2018 को इटली में शादी की थी. दोनों की लवस्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के वक्त शुरू हुई थी.

पाकिस्तान की 'कपूर' फैमिली: बाप-दादा, चाचा-फूफा... सब फिल्म लाइन में, भारत में रहती है नामी एक्टर की Ex वाइफ

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news