आर्यन खान को मुंबई ड्रग्स मामले में मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
Advertisement

आर्यन खान को मुंबई ड्रग्स मामले में मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिल गई है. मुंबई हाई कोर्ट ने हाल ही में अपना ये फैसला सुनाया है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. अब आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी कार्यालय में पेश होने से छूट दी गई  है. इस संबंध में आर्यन खान ने कोर्ट में याचिका दायर की थी. कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के दौरान यह आदेश दिया.

  1. मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन को मिली राहत
  2. कोर्ट ने आर्यन के पक्ष में सुनाया फैसला

कोर्ट ने आर्यन को दी छूट

मुंबई ड्रग्स मामले में मुंबई हाई कोर्ट ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत दी है. आर्यन खान 28 अक्टूबर को जमानत पर रिहा हुए थे. इसके बाद, आर्यन खान को जमानत की शर्त के रूप में हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना जरूरी था. अब, मुंबई उच्च न्यायालय ने आर्यन खान को हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में पेश होने से छूट दी है. आपको बता दें, इस संबंध में आर्यन खान ने कोर्ट में याचिका दायर की थी. कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के दौरान यह आदेश दिया.

 

 

अब भी पालन करने होंगे ये नियम

आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होने के नियम से छूट दी गई है. हालांकि, अदालत ने तय किया है कि जब भी मामले की जांच कर रही दिल्ली एसआईटी आर्यन खान को समन करेगी, तो उन्हें पूछताछ के लिए पेश होना होगा. साथ ही अगर आर्यन खान मुंबई छोड़ना चाहते हैं तो जांच अधिकारियों को इसकी सूचना देना अनिवार्य कर दिया गया है.

आर्यन ने कही थी ये बात

इससे पहले, आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपनी याचिका में शिकायत की थी कि एनसीबी कार्यालय में जाने के लिए मीडिया कर्मियों और लोगों की भारी भीड़ होती है. ऐसे में पुलिस को आर्यन खान को ऑफिस के अंदर और बाहर काफी जोर के साथ ले जाना पड़ता है. आर्यन खान ने याचिका में कहा था कि वह इस समस्या से पीड़ित हैं. हाईकोर्ट ने आज इस मामले में सुनवाई का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें- परिणीति ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि पीछे से खुल गई सिलाई, होना पड़ा शर्मिंदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news