'मुंज्या' स्टार अभय वर्मा की पहली फिल्म थी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', सैलरी मिली थी सिर्फ 800 रुपये
Advertisement
trendingNow12318968

'मुंज्या' स्टार अभय वर्मा की पहली फिल्म थी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', सैलरी मिली थी सिर्फ 800 रुपये

Munjya Actor Abhay Verma: 'मुंज्या' फेम एक्टर अभय वर्मा ने 2018 में आई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' के साथ फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म 'सुपर 30' में अभय वर्मा एक जूनियर आर्टिस्ट थे और उन्हें सैलरी में 800 रुपये मिले थे.

 

'मुंज्या' स्टार अभय वर्मा की पहली सैलरी थी महज 800 रुपये

Munjya Actor Abhay Verma: हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिल जीतने वाले एक्टर अभय वर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक रूप से काफी सफल रही, जिसकी वजह से इस युवा एक्टर को अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी मिल गई. हालांकि, अभय वर्मा को 'मुंज्या' से पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2018 में आई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' में एक जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर की थी.  लेकिन क्या आप जानते हैं, अभय वर्मा को अपनी पहली एक्टिंग वाली नौकरी से क्या सैलरी मिली थी?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'सुपर 30' में जूनियर आर्टिस्ट की भूमिका निभाने के बाद मिली सैलरी का अभय वर्मा (Abhay Verma) ने हाल ही में खुलासा किया. डिजिटल कमेंट्री के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अभय वर्मा ने उस समय को याद किया, जब उन्होंने ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' (Super 30) में एक जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. जब उनसे उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा गया, तो युवा एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने 800 रुपये कमाए थे और 500 रुपये अपनी मां को भेजे थे. जबकि 300 रुपये अपने पास रख लिए. उन्होंने कहा कि अपनी मां को 500 रुपये भेजना भी 5 लाख रुपये जैसा लगता है.

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ देखी 'कल्कि 2898 एडी', मॉम-टू-बी का स्टाइलिश अंदाज तो ब्लैक में छा गए होने वाला पापा

द फैमिली मैन' के सीजन 2 में भी आए नजर
अभय वर्मा ने 'सुपर 30' के बाद 2023 में फिल्म 'सफेद', 'ऐ वतन मेरे वतन' में काम किया. अभय वर्मा ने 2019 में 'लिटिल थिंग्स' नाम की वेब सीरीज के साख अपने ओटीटी करियर की शुरुआत की थी. अभय वर्मा फेमस वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 2 में भी नजर आए थे. 

Shatrughan Sinha ने अस्पताल में एडमिट होने की वजह पर तोड़ी चुप्पी, सर्जरी की खबरों पर बोले- 'अरे भाई, मुझे...'

बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' ने मचा दिया धमाल
बता दें कि 'मुंज्या' (Munjya) मैकॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का चौथा पार्ट है, जिसे आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अभय वर्मा के साथ लीड रोल में शरवरी वाघ और मोना सिंह भी हैं. हल्के-फुल्के प्रमोशन और कोई बड़ी स्टारकास्ट ना होने के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. अब इस फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते का समय हो गया है और ये 100 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है.

श्रद्धा कपूर या आलिया भट्ट निभाने वाली थी अभय वाला किरदार
दिलचस्प बात यह है कि अभय वर्मा से पहले श्रद्धा कपूर या आलिया भट्ट उनका किरदार निभाने वाली थीं. फिल्मीबीट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा किया था कि डायरेक्टर ने 4-5 साल तक स्क्रिप्ट पर काम करने के बाद कैरेक्टर को एक लड़के में बदलने का फैसला किया और इस तरह यह मौका उन्हें मिला. 'मुंज्या' ने 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी.

Trending news